मनोरंजन

अब सिंगर रानू मंडल पर बनेगी बायोपिक, ये एक्ट्रेस निभाएगी रोल

पश्चिम बंगाल के स्टेशन पर लता मंगेशकर का गाना ‘एक प्यार का नगमा है’ गाकर फेमस हुईं रानू मंडल के सितारे इन दिनों बुलंदियों पर हैं। पहले उन्हें हिमेश रेशमिया के साथ गाना गाने का मौका मिला। अब उनकी जिंदगी पर फिल्म बनाने की प्लानिंग की जा रही है। फिल्म प्रोड्यूसर और डायरेक्टर ऋषिकेश मंडल, रानू की जिंदगी पर फिल्म बना सकते हैं।

इतना ही नहीं फिल्म में कौन सी एक्ट्रेस रानू मंडल का किरदार निभाएंगी ये भी तय कर लिया गया है। साउथ की जानी- मानी एक्ट्रेस सुदीप्ता चक्रवर्ती को ये रोल ऑफर किया गया है। न्यूज एजेंसी आईएएनएस से बातचीत में सुदिप्ता ने बताया, ‘मुझे फिल्म ऑफर हुई है। हालांकि अभी फिल्म की स्क्रिप्ट मिलनी बाकी है। स्क्रिप्ट पढ़ने के बाद ही मैं तय करूंगी मैं इस फिल्म में काम करुंगी या नहीं।

इंडियन एक्सप्रेस पर छपी रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म के बारे में बात करते हुए डायरेक्टर ऋषिकेश ने कहा, लोग रानू मंडल की जिंदगी के बारे में जानना चाहते हैं। सोशल मीडिया के जरिए रानू रातों रात इंटरनेट सेंसेशन बन गईं। इसलिए लोग अब उनके बारे में ज्यादा जानना चाहते हैं। इसके अलावा फिल्म में सोशल मीडिया की ताकत को दिखाया जाएगा कि किस तरह स्टेशन पर गाना वाली महिला स्टार बन गई। फिल्म के सिलसिल में डायरेक्टर ने रानू और उनकी बेटी से मुलाकात भी कर ली है।

आपको बता दें कि कुछ दिन पहले रानू का एक वीडियो काफी वायरल हुआ था जिसमें वो स्टेशन पर बैठीं लता मंगेशकर का गाना गा रही थीं। एक शख्स ने फेसबुक पर उनका वीडियो अपलोड किया, जिसके बाद ये वीडियो काफी वायरल हो गया। लोगों को रानू की आवाज़ काफी पसंद आई। लेकिन रानू ने सपने में भी नहीं सोचा होगा कि उनकी किस्मत ऐसे पलटने वाली है।

वीडियो वायरल होने के बाद रानू को एक सिंगिंग रिएलिटी शो में बुलाया गया जहां हिमेश ने उन्हें गाना गवाने का ऑफर दिया। जिसके बाद हिमेश ने कुछ ही दिन में रानू के साथ गाना भी रिकॉर्ड कर लिया। इस गाने के बोल हैं ‘तेरी मेरी कहानी’, रानू के ये गाना भी काफी वायरल हो रहा है।

Related Articles

Back to top button