मनोरंजन

अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे प्रियंका-निक की मैरिज के ये मीम्स

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस 2 दिसंबर को शादी करने जा रहे हैं. ये शादी हिंदू और क्रिश्चियन रीति-रिवाजों से होगी. शादी पिछले काफी समय से चर्चा में चल रही है. प्रियंका और निक लगभग साल भर के अंदर ही अपने रिलेशनशिप को नया आयाम देने जा रहे हैं. निक जहां एक तरफ हॉलीवुड स्टार हैं वहीं प्रियंका बॉलीवुड की सफल अभिनेत्रियों में शुमार की जाती हैं. दोनों की जोड़ी को प्रशंसक खूब पसंद कर रहे हैं. निक और प्रियंका को सोशल मीडिया पर तरह-तरह के मीम्स भी बन रहे हैं.

आइए देखते हैं ऐसे ही कुछ मजेदार मीम्स…
एक यूजर ने ये फोटो साझा की जिसमें हिंदू वेडिंग में प्रचलित नागिन डांस का जिक्र किया गया है. इसमें लिखा है- इंडियन लड़की से शादी किया तो बारात में नागिन डांस करना जरूरी है क्या?

वहीं एक शख्स ने फोटो शेयर की है जिसमें प्रियंका और निक की हथेली पर गोलगप्पे रखे हुए हैं. नीचे लिखा गया- ये बात 100 प्रतिशत सही है कि जो कपल साथ में गोलगप्पे खाते हैं वे साथ में रहते भी हैं.

 

एक फोटो शेयर की गई जिसमें प्रियंका, निक के साथ बैठी हैं और निक उन्हें देख रहे हैं. कैप्शन में लिखा है- जब आपको पता चले कि लड़की ने आपके साथ रहने के लिए सलमान खान की फिल्म तक छोड़ दी.

 

प्रियंका-निक की इंगेजमेंट के दौरान की एक फोटोज शेयर की गईं जिसमें दोनों हाथ जोड़ कर भगवान से प्रे कर रहे हैं. फोटो में निक के दृष्टिकोण से लिखा गया- भगवान, प्लीज मैं फिर से बोले चूड़ियां गाने पर डांस नहीं कर सकता. 

एक विदेशी महिला ने लिखा- जब मैं 11 साल की थी तभी मैंने निक जोनस के साथ शादी करने की प्लानिंग कर ली थी. तो मैं कई तरीकों से प्रियंका की मदद कर सकती हूं.

एक शख्स ने फनी तरीके से निक जोनस के भाईयों का जिक्र करते हुए प्रियंका और निक के संगीत समारोह में उनके डांस करने को लेकर कमेंट किया.

एक शख्स ने हिंदू वेडिंग स्टाइल को रेखांखित करते हुए कहा- क्या प्रियंका ने निक को पहले से हिंदू वेडिंग सेरेमनी के लिए प्रिपेयर किया है या निक जोनस के लिए ये अजीब होने वाला है जब शादी के वक्त उनके जूते चुरा लिए जाएंगे या फिर जब उन्हें 100 लोग मिल कर हल्दी लगाएंगे.

Related Articles

Back to top button