मनोरंजन

अब स्त्री रोग विशेषज्ञ बनेंगे आयुष्मान खुराना ! इस एक्ट्रेस के साथ आएंगे नजर

नई दिल्ली: बॉलीवुड सुपरस्टार आयुष्मान खुराना इन दिनों अपनी फिल्म ‘शुभ मंगल ज्यादा सावधान’ की सफलता का जश्न मना रहे हैं. फिल्म में आयुष्मान ने एक गे लड़के का किरदार निभाया है. इसके पहले वह कभी स्पर्म डोनर, अंधे म्यूजिशियन, कभी लेडी कॉलर तो कभी गंजे इंसान के रूप में लोगों का दिल जीत चुके हैं. वहीं अब खबर है कि आयुष्मान खुराना एक और नए तरह का किरदार निभाने के लिए तैयार हैं.

हमारी सहयोगी वेबसाइट बॉलीवुड लाइफ डॉट कॉम में प्रकाशित खबर के अनुसार आयुष्मान खुराना आयुष्मान खुराना ने अपने अगले प्रोजेक्ट को भी साइन कर लिया है. वह अपनी अगली फिल्म में गायनेकोलॉजिस्ट के रोल में नजर आएंगे. फिल्म की कहानी सोशल कॉमेडी होगी, जिसका नाम स्त्री रोग विभाग होगा. आयुष्मान का अगला प्रोजेक्ट जंगली पिक्चर के साथ होगा.

इस फिल्म में आयुष्मान खुराना अपनी अगली फिल्म में गायनेकोलॉजिस्ट के रोल में नजर आएंगे. एक बार फिर फिल्म की कहानी सोशल कॉमेडी होगी. लेकिन फिल्म एक और खासियत होगी इसकी एक्ट्रेस, क्योंकि इस फिल्म में आयुष्मान खुराना के साथ अलाया फर्नीचरवाला नजर आएंगी. अलाया ने हाल ही में फिल्म जवानी जानेमन से बॉलीवुड में डेब्यू किया है.

खबर के अनुसार इस नए प्रोजेक्ट को अनुभूति कश्यप डायरेक्ट करेंगी. फिल्म की कहानी एक गायनेकोलॉजिस्ट के इर्द-गिर्द घूमेगी, जिसके जीवन में अचानक बदलाव आता है जब वो एक लड़की को शरण देता है. आयुष्मान खुराना ने जंगली पिक्चर्स के साथ तीसरी बार कोलेबोरेशन किया है. आयुष्मान ने इससे पहले जंगली प्रोडक्शन हाउस के साथ फिल्म बरेली की बर्फी (2017) और बधाई हो (2018) में भी काम कर चुके हैं.

Related Articles

Back to top button