मनोरंजन

अभिनेता रणवीर शौरी ने किया ट्वीट-मुझे भी तोड़ने के लिए रची गई थी साजिश

मुम्बई : हाल ही में फिल्ममेकर अनुराग कश्यप के साथ ट्विटर पर छिड़ी जंग के बाद बॉलीवुड एक्टर रणवीर शौरी ने कुछ ऐसे ट्वीट्स किए, जिन्होंने सभी को हैरान कर दिया. उन्होंने बॉलीवुड के काले चिट्ठा खोलते हुए बताया कि कैसे उनकी खिलाफ की भी 33 साल की उम्र में साजिश रची गई थी. बॉलीवुड में होने वाले भेदभाव पर इन दिनों सोशल मीडिया पर बॉलीवुड एक्टर रणवीर शौरी जमकर बोल रहे हैं.

हाल ही में उन्होंने सिलसिलेवार कई ट्वीट्स किए और चौंकाने वाले खुलासे किए. उन्होंने अपने संघर्ष के दिनों को याद किया और बताया कि कैसे उन्हें अकेला छोड़ गया और झूठी खबरों के जरिए उन्हें बदनाम करने की साजिश रची गई. अपने पहले ट्वीट में रणवीर शोरी ने लिखा- मैं किसी का भी नाम नहीं ले सकता क्योंकि मेरे पास कोई सबूत नहीं है. लेकिन मैं इन मुद्दों पर इसलिए बोलता हूं क्योंकि मेरे साथ भी ये सब हुआ है, अकेला छोड़ देना, गलत बोलना, मीडिया में झूठी खबरें फैलाना.

मैं 2003-05 तक काफी परेशान रहा हूं. मेरे साथ ये सब उन्हीं लोगों ने किया है जिनके नाम आज भी सामने आ रहे हैं. इसके बाद उन्होंने फिर एक ट्वीट किया और कहा- उस समय मैं जिस निराशा से गुजरा, वह मुझे तोड़ने के लिए काफी थी, लेकिन मैं अपने परिवार और कुछ दोस्तों की बदौलत बच गया. मुझे तो देश तक छोड़ना पड़ गया था क्योंकि मेरे खिलाफ इतना खराब माहौल बनाया गया. अब ये इत्तेफाक था- नहीं, जानबूझकर किया गया था.

गौरतलब है कि रणवीर शौरी ने ये सारी बातें तब कहीं, जब एक यूजर ने उनसे उन लोगों के नाम जानने चाहे जिन्होंने उनके साथ ये सब किया था. यूजर ने कंगना का उदाहण देते हुए रणवीर से भी उन लोगों को शर्मिंदा करने की बात कही. लेकिन रणवीर ने नाम लेने से तो इनकार कर दिया और मन की भड़ास ऐसे निकाल ली.

Related Articles

Back to top button