मनोरंजन

अभिनेता, MLA बालाकृष्ण ने खोया आपा, पार्टी वर्कर को दौड़ाकर पीटा

अभिनेता से नेता बने नंदमुरी बालाकृष्ण के रोड शो को लेकर एक हैरान करने वाला वीडियो सामने आ रहा है. कुछ रिपोर्ट्स में कहा जा रहा है कि रोड शो के दौरान बालकृष्ण ने आपा खो दिया और अपनी ही पार्टी के वर्कर के साथ बदतमीजी की. वाकया विधानसभा चुनाव में कैम्पेनिंग के दौरान का बताया जा रहा है. बालकृष्ण, हिंदूपुर विधानसभा सीट पर विधायक हैं. वे तेलगुदेशम पार्टी के टिकट पर इस बार भी विधानसभा का चुनाव लड़ रहे हैं. इससे पहले भी नंदमुरी का एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें उन्होंने एक जर्नलिस्ट के साथ बदतमीजी की थी.

क्या है मामला ?

कुछ रिपोर्ट्स के मुताबिक़ आंध्रप्रदेश के चीपुरूपल्ली में हिंदूपुर विधानसभा चुनाव के लिए कैंपेनिंग के दौरान तेलुगू देशम के स्टार प्रचारक और विधायक बालाकृष्णा का एक फैन तस्वीर लेने के चक्कर में काफी करीब आ गया. फैन पार्टी का सपोर्टर बताया जा तरह है. फैन के करीब आने के बाद बालकृष्ण भड़क गए. सोशल मीडिया पर जो वीडियो वायरल उसमें नंदमुरी फैन के पीछे भागते नजर आ रहे हैं.

नंदमुरी को NBK या बाल्याबाबू नाम से भी जाना जाता है. कई लोग उन्हें बालकृष्ण की कहते हैं. उनकी गिनती तेलुगू सिनेमा के दिग्गज अभिनेता में होती है. वे आंध्र प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और टीडीपी के संस्थापक एनटी रामाराव के बेटे हैं. हाल ही में उन्होंने पिता के ऊपर दो हिस्सों में बनी बायोपिक में एनटीआर की भूमिका निभाई थी. बताते चलें कि नंदमुरी ने महज 14 साल की उम्र में टोटम्मा काला फिल्म से अपना डेब्यू किया था. बालकृष्णा ने 100 से ज्यादा फिल्मों काम किया है.

https://twitter.com/Ashi_IndiaToday/status/1115150784398807041

 

मैं तुम्हें जान से मार डालूंगा:

बालकृष्ण इससे पहले कैंपेन के दौरान एक पत्रकार से दुर्व्यवहार कर चुके हैं. उन्होने पत्रकार को गालियां दी थीं और जान से मारने की धमकी भी दी. बालकृष्ण ने फोटोग्राफर से तस्वीरें डिलीट करने को कहा. बालकृष्ण ने कहा था, “मैं तुम्हें जान से मार डालूंगा. मुझे पता है कि बम कैसे चलाया जाता है और चाकू कैसे बनाए जाते हैं.”हालांकि मामला तूल पकड़ने के बाद बालकृष्ण ने ट्विटर पर लिखित माफी मांग ली थी.

Related Articles

Back to top button