मनोरंजन

अभिनेत्री ने बिना कपड़ों के शेयर की फोटो, बॉयफ्रेंड के उड़े होश


मुम्बई : टीवी अभिनेत्री बेनाफ्शा सूनावाला जो बिग बॉस के 11वें सीजन में जबरदस्त सुर्खियां बटोर चुकी हैं. वो इस रिएलिटी शो में अपने बेबाक अंदाज और बोल्डनेस के लिए सबसे चर्चित कंटेस्टेंट रह चुकी हैं. सिर्फ शो ही नहीं बेनाफ्शा रियल लाइफ में बेहद बोल्ड और डेयरिंग हैं.

https://www.instagram.com/p/CBQa3zdhKqz/

हाल ही में उन्होंने अपने सोशल मीडिया एकाउंट पर अपनी एक टॉपलेस फोटो शेयर की है. इस तस्वीर पर बेनाफ्शा के बॉयफ्रेंड प्रियांक शर्मा का कमेंट भी जबरदस्त चर्चा में आ गया है. बताया जा रहा है कि बेनाफ्शा का ये अंदाज देखकर प्रियांक शर्मा के होश उड़ गए. दरअसल, बेनाफ्शा सूनावाला ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर एक बेहद हॉट फोटो शेयर की है. इस फोटो में वो टॉपलेस नजर आ रही हैं.

बेनाफ्शा की इस तस्वीर पर लोगों की इतनी जबरदस्त प्रतिक्रियाएं मिल रही थीं कि उन्होंने इस पर कमेंट सेक्शन की बंद कर दिया है लेकिन स्पॉटबॉय की एक रिपोर्ट की मानें तो उनके बॉयफ्रेंड प्रियांक शर्मा ने इस तस्वीर पर कमेंट करते हुए ये जाहिर कर दिया था कि उनके होश उड़ गए हैं. इस रिपोर्ट में बताा गया है कि बेनाफ्शा सूनावाला की टॉपलेस फोटो पर प्रियांक ने कमेंट करते हुए लिखा था- ‘ओके देन’… इसके साथ ही उन्होंने तस्वीर की हॉटनेस बयान करने के लिए कई इमोजी भी शेयर किए थे. सिर्फ यही नहीं प्रियांक शर्मा का कमेंट देखकर बेनाफ्शा सूनावाला गदगद हो गई थीं और उन्होंने प्रियंका को दुनिया का सबसे सपोर्टिव बॉयफ्रेंड बताया था.

उन्होंने कमेंट के रिप्लाई में लिखा था- ‘प्रियांक शर्मा आई लव यू, दुनिया का सबसे सपोर्टिव बॉयफ्रेंड’. गौरतलब है कि बेनाफ्शा सूनावाला और प्रियांक शर्मा का रिश्ता बिग बॉस से शुरू हुआ था. तब ये दोनों सिर्फ दोस्त थे लेकिन शो से निकलने के बाद भी दोनों अक्सर मिलते रहे और ये दोस्ती प्यार में बदल गई.

वहीं बेनाफ्शा के इंस्टाग्राम को खंगालें तो प्रियांक के साथ उनकी तस्वीरें और वीडियोज मिल जाएंगे.

Related Articles

Back to top button