Entertainment News -मनोरंजन

अभिनेत्री मौनी राय ने ‘निम्बूड़ा निम्बूड़ा’ सॉन्ग पर किया ऐसा डांस, वीडियो वायरल

मुम्बई : अभिनेत्री मौनी राय को उनकी एक्टिंग के साथ-साथ उनके दमदार डांस स्किल के लिए भी जाना जाता है. मोनी बॉलीवुड की उन एक्ट्रेसेस में से हैं जो लगातार अपने परफेक्ट फिगर के लिए भी तारीफें पाती रहती हैं.

मौनी अपने फैंस से सोशल मीडिया पर हमेशा कनेक्ट रहती हैं, उनके फॉलोअर्स को भी उनकी हर पोस्ट का बेसब्री से इंतजार होता है. इसलिए उनकी फोटोज और वीडियो सामने आते ही वायरल होते हैं. अब उन्होंने एक बार फिर अपना जबरदस्त डांस वीडियो शेयर करके फैंस को सरप्राइज दिया है.

https://www.instagram.com/p/CBs286CprfD/

मौनी रॉय ने योग दिवस पर यह डांस वीडियो शेयर किया है जिसमें वह ऐश्वर्या राय बच्चन के सुपरहिट सॉन्ग ‘निंबूडा निंबूडा’ पर थिरकती नजर आ रही हैं. उनका यह अंदाज उनके फैंस को खूब पसंद आ रहा है, और उस पर जमकर रिएक्शन भी आ रहे हैं. इस वीडियो को शेयर करते हुए मौनी रॉय ने इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, ‘योग…आत्मा का परमात्मा से मिलना का एक जरिया…मेरा योग…’ मौनी रॉय के इस वीडियो को लगभग 5 लाख 18 हजार बार देखा जा चुका है.

गौरतलब है कि मौनी रॉय ने एकता कपूर के शो ‘नागिन’ से अपनी पहचान बनाई. वह अक्षय कुमार के साथ ‘गोल्ड’ फिल्म में भी नजर आई थीं.

Related Articles

Back to top button