मनोरंजन

अभिषेक बच्चन बोले- फिल्म इंडस्ट्री में मैं किसी के पीछे खड़ा होने के लिए नहीं हूं

बॉलीवुड के जूनियर बच्चन अभिषेक एक बार फिर से सुर्खियों में छाए हैं। बता दें कि हाल ही में अभिषेक बच्चन और उनकी बहन श्वेता बच्चन नंदा करण जौहर के चैट शो ‘कॉफी विद करण’ में महमान बन कर पहुंचे। शो में करण के सवालों का जवाब देते हुए अभिषेक ने अपनी जिंदगी के कई राज खोले। जिसके बारे में जानने की बैचेनी आपके अंदर भी होगी।

अभिषेक बच्चन बोले- फिल्म इंडस्ट्री में मैं किसी के पीछे खड़ा होने के लिए नहीं हूंकरण जौहर के इस पॉपुलर चैट शो ‘कॉफी विद करण’ में हाल ही में अपनी बड़ी बहन के साथ पहुंचे अभिषेक बच्चन ने शो में अपने लंबे करियर गैप के बारे में भी बात की। शो में चैट के दौरान करण ने अभिषेक से उनके फिल्मों से इस लंबे रेस्ट के बारे में पूछा। करण ने कहा- आप दो साल से फिल्में नहीं करर रहे थे। फिर आपने 2 साल बाद तापसी पन्नू और विकी कौशल के साथ फिल्म ‘मनमर्जियां’ से फैंस के सामने आए, ऐसा क्यों……

करण इस सवाल का अभिषेक ने बेहद तसल्ली और शांति के साथ जवाब दिया। जवाब में अभिषेक ने कहा-“मैं जानता हूं की ये मुश्किल है, लेकिन जो कुछ चल रहा था, उसका मुझ पर दबाव नहीं था। यह कुछ इस तरह था कि मैं अपने काम को किस तरह से अप्रोच कर रहा हूं। जो कि मुझे लगा गलत था। मैं किसी ऐसे के बगल में या पीछे खड़ा रहूं, जो सारा प्रेशर झेल रहा हो। मैं बहुत पैसा कमा रहा था, वो फिल्में बहुत अच्छा कर रही थीं। यह बहुत आसान रहा। दरअसल, मैं किसी के पीछे खड़े होने के लिए इंडस्ट्री में नहीं आया हूं।” फैंस अभिषेक और श्वेता वाले शो के इस एपिसोड बहुत ही पसंद कर रहे हैं। इस शो में श्वेता ने ऐश्वर्या को लेकर भी कई खुलासे किए।

Related Articles

Back to top button