उत्तर प्रदेशटॉप न्यूज़

अभी-अभी: नोटबंदी पर मोदी का बड़ा बयान

img_20161127020726

कुशीनगर: नोटबैन पर चारों ओर मची अफरातफरी के बीच पीएम मोदी ने आज कुशीनगर में रैली की। रैली में करीब तीन लाख लोगों ने पीएम को सुना।

 नोटबंदी पर क्या बोले मोदी?
पीएम ने कहा, ”8 नवंबर को मैंने नोटबंदी का एलान किया था। तब मैंने कहा था कि यह सामान्य नहीं है, कठिनाइयों से भरा है। इसे लागू करना भी बड़ा है।
इसे नॉर्मल करते-करते 50 दिन तो लग ही जाएंगे।” ”लेकिन आप लोगों को भ्रमित करने के कई प्रयास चल रहे हैं। फिर भी आपने भलीभांति इसे स्वीकार किया है।” ”पूरा विश्व इसे बड़े कदम के रूप में देख रहा है। पूछ रहे हैं कि क्या हिन्दुस्तान के सवा सौ करोड़ देशवासी इसे सपोर्ट करेंगे।”
 मोदी ने कहा कि कुशीनगर का मेरे ऊपर कर्ज है मैं वो उतारने आया हूं। पीएम ने ये भी कहा किसानों के अकांउट में पैसा जमा हो गया और बिचौलिए भी कुछ नहीं कर पाए। 
उन्होंने कहा कि जनता देने वाली है और हम सेवक हैं। हमने गन्ना किसानों का बकाया दिलाया है। जनता की समस्याएं दूर करना हमारी प्राथमिकता है। 
पीएम मोदी ने कहा कि अब कहीं यूरिया के लिए कहीं लाइन में नहीं लगना पड़ता। मोदी ने किसानों से अपील की कि वे खाद्य में अच्छी सामग्री लगाएं क्योंकि सेहत धरती मां की भी खराब होती है। 
पीएम ने कहा कि 2014 के चुनाव में मैं काशी से चुनाव लड़ रहा था। मैंने कई रैलियां की हैं यूपी में लेकिन कुशीनगर से ज्यादा लोग कभी नहीं आते। पीएम ने कहा कि आज बड़ी संख्या में माताएं और बहनें मुझे आर्शीवाद देने आईं हैं।
मोदी ने कहा कि आपने जो मुझमें विश्वास जताया है उसे मैं कभी टूटने नहीं दूंगा। आपको कोई परेशानी नहीं होगी। मोदी ने कहा कि अगर हमारा किसान ताकतवर होता तो देश की समस्या को सबसे पहले खत्म करता। 
पीएम ने कहा कि दिल्ली की सरकार गांव को समर्पित हैं, मोदी ने कहा हमारी सरकार गरीबों का कल्याण करना चाहती है। यहां गन्ना का किसान कैसी कैसी परेशानी से गुजरा है  कौन नहीं जानता। 
 
 

Related Articles

Back to top button