टॉप न्यूज़लखनऊ

अभी-अभी : हजरतगंज थाने में अचानक ही पहुंचे CM योगी, मचा हडकंप

लखनऊ। योगी सरकार काफी एक्शन में है। सरकार बने अभी एक सप्ताह भी पूरे नहीं हुए हैं और सीएम योगी ने अपना एक्शन प्लान शुरू कर दिया है। बूचडखानों पर डंडा, एंटी रोमियो स्क्वायड के बाद आज सीएम योगी आदित्यनाथ अचानक ही लखनऊ के हजरतगंज पुलिस स्टेशन मुआयना करने पहुंच गए। उन्हें देखते ही थाने में हलचल मच गयी। यहाँ पर उन्होंने कामकाज का जायजा लिया साथ ही स्वच्छता का भी निरीक्षण लिया।

अभी-अभी : हजरतगंज थाने में अचानक ही पहुंचे CM योगी, मचा हडकंप

योगी आदित्यनाथ ने महिला थाने का भी किया निरिक्षण

सीएम आदित्यनाथ डीजीपी जाविद अहमद के साथ हजरतगंज थाने पहुंचे थे। इसके बाद उन्होंने महिला थाने का भी निरिक्षण किया। योगी ने कहा कि जो भी फरियादी आते हैं, उनकी सुविधाओं का जायजा लेने आया हूं।  गौरतलब है मंत्रियों के विभागों का बंटवारा कर दिया गया है लेकिन कि कानून व्यवस्था और गृह विभाग योगी ने खुद अपने पास रखा है। योगी आदित्यनाथ ने थाने में पुलिसकर्मियों से बाचचीत की।

CM पर चार्जशीट दायर करने की इजाजत मांग रही UP पुलिस, अब खुद सीएम के पास है फाइल

वहीँ इससे पहले उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने गुरुवार सुबह सरधना से बीजेपी विधायक संगीत सोम से मुलाकात की। संगीत सोम के साथ बीजेपी विधायक राम शंकर कठेरिया और कई अन्य विधायक भी सीएम से मिलने पहुंचे। सीएम योगी आदित्यनाथ ने गुरुवार सुबह चीफ सेकेट्री, प्रिंसिपल सेकेट्री और डीजीपी को वीवीआई गेस्ट हाउस पर बैठक करने के लिए बुलाया है।

Related Articles

Back to top button