टॉप न्यूज़राज्य

अभी-अभी : BJP की अलोचना करने पर लड़की को मिली जान से मारने की धमकी

सुष्मिता सिन्हा (छात्रा) के फेसबुक से मिली जानकारी के अनुसार, वह दिल्ली में पत्रकारिता की पढ़ाई कर रही हैं और पटना की रहने वाली है। जनसत्ता कि ख़बर के मुताबिक, सुष्मिता सिन्हा ने अपने फेसबुक अकाउंट पर बीजेपी की नीतियों की आलोचना की थी। लेकिन इस पर उन्हें अनिश झा नाम के युवक ने फोन करके गालियां दीं। इस बारे में सुष्मिता सिन्हा ने फेसबुक पर एक पोस्ट भी लिखी थी, जिसे बाद में फेसबुक ने हटा दिया। इस पोस्ट में सुष्मिता ने उस अनिश झा के कॉल की रिकॉर्डिंग भी अपलोड की थी।

बड़ीखबर : केशव प्रसाद मौर्य की बिगड़ी तबीयत, ICU में भर्तीअभी-अभी : BJP की अलोचना करने पर लड़की को मिली जान से मारने की धमकी
सुष्मिता ने अपने फेसबुक पोस्ट में लिखा है कि, ‘उत्तर प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी की जीत के बाद अनिश झा नाम का एक युवक भाजपा की आलोचना करने पर लगातार मुझे कॉल करके गालियां और धमकी दे रहा है। मुझे गालियां देने के साथ ही वह मेरे मुस्लिम दोस्तों को पीटने और जान से मारने की धमकी दे रहा है।


फोटो- जनसत्ता (शिकायत की कॉपी)

इतना ही नही साथ ही कह रहा है कि इन मियां लोगों को देश के बाहर भगा देंगे। वह कह रहा है कि वह दिल्ली 1 से 6 मई के बीच आ रहा है और हमें मार देगा। मैंने उन कॉल्स की रिकॉर्डिंग भी अपलोड की है। मैंने वो सारी बातें नहीं लिखी, जो उसने मुझे कही, क्योंकि ऐसा किया तो फेसबुक मेरी पोस्ट को हटा देगा।’

सुष्मिता सिन्हा ने इसकी शिकायत दिल्ली महिला आयोग में की है। जनसत्ता कि ख़बर के मुताबिक, शिकायत पर अभी तक क्या कार्रवाई हुई है इसकी जानकारी नहीं मिल पाई है।

 
 

Related Articles

Back to top button