National News - राष्ट्रीयTOP NEWSफीचर्ड

अमिताभ ने कहा मैं राष्ट्रपति बनने के लायक नहीं हूं

एजेंसी/ msid-52778643,width-400,resizemode-4,Amitabh-Bachhanमार्च में अभिनेता और सांसद शत्रुघ्न सिन्हा ने अमिताभ बच्चन का नाम अगले राष्ट्रपति के लिए प्रस्तावित किया, इसके बाद अमर सिंह ने एक इंटरव्यू में कहा कि पीएम मोदी ‘महानायक’ अमिताभ बच्चन का नाम अगले राष्ट्रपति के लिए देश के सामने रख सकते हैं। एइसमय के साथ एक इंटरव्यू में बॉलिवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन ने इन बातों को बकवास बताते हुए कहा कि मैं राष्ट्रपति बनने के काबिल नहीं हूं।

राष्ट्रपति बनने के लायक नहीं अमिताभ

इंटरव्यू के दौरान जब बिग बी से इस विषय पर पूछा गया तो उन्होंने कहा, शत्रुघ्न मेरे मित्र हैं। हम दोनों ही विनोदी स्वभाव के हैं। इस बात को शत्रुघ्न ने मज़ाक के तौर पर कहा होगा। मैं आपसे विनती करता हूं कि इस बात पर भरोसा न करें। वह मेरे बारे में इस तरह की टिप्पणी करते रहते हैं। इन सभी बातों का कोई मतलब नहीं है।

अमिताभ ने आगे कहा, ‘ नहीं, मैं इस पद के काबिल नहीं हूं और न ही मैं समर्थ हूं। मैं ऐसा कभी नहीं करने वाला। प्लीज़, इस तरह की बातें मत कीजिए, यह बकवास है।’

दरअसल, एक पत्रिका को दिए इंटरव्यू में शत्रुघ्न सिन्हा ने अमिताभ बच्चन का नाम अगले राष्ट्रपति के लिए सजेस्ट करते हुए कहा कि अमिताभ बच्चन ने फिल्म, सांस्कृतिक और सामाजिक क्षेत्र में कई कामयाबियां हासिल की हैं। अगर वह प्रेज़िडेंट बनते हैं तो इससे देश का नाम होगा।

Related Articles

Back to top button