मनोरंजन

अमिताभ ने यूपी के इस गांव में खरीदी करोड़ों की जमीन

अमिताभ बच्चन देश की मिट्टी से जुडे़ हुए शख्स हैं, इस बात में कोई संदेह नहीं हैं। हाल ही में अमिताभ बच्चन ने यूपी के काकोरी में मुज्जफरनगर गांव में 25 बीघा जमीन खरीदी है। इस जमीन की कीमत 15 करोड़ है, जिसमें एक पक्का मकान भी शामिल है। मिली जानकारी के मुताबिक, अभिषेक बच्‍चन के नाम चल रही दो कंपनियों सरस्वती इंटरटेनमेंट और बी-टीम स्पोर्ट्स के स्वामित्व में 7 दिसंबर को खरीदी जमीन की रजिस्ट्री हुई है।

जमीनइस जमीन का सौदा 15 करोड़ रुपए में हुआ है। अमिताभ के पास सिर्फ इतनी ही नहीं बल्‍कि इसी गांव में पहले से ही 33 बीघा जमीन और भी थी। इसका मतलब है कि अब इनके पास कुल 58 बीघा जमीन हो गई है। बता दें, बिग बी उत्‍तर प्रदेश के इलाहाबाद के रहने वाले हैं और उनका जन्‍म वहीं हुआ। साथ ही उनके बचपन की कई सारी यादें वहीं से जुड़ी हुई हैं।

यह जमीन ग्राम पंचायत चौधरी खेड़ा के मुज्जफरनगर में है जो कि अमिताभ बच्चन, जया बच्चन और बेटे अभिषेक बच्चन के नाम पर है। बता दें, कुछ समय पहले बॉलीवुड के जाने माने स्‍टार गोविंदा भी यहां जमीन खरीदने के इरादे से आए थे। सौदा हो नहीं सका लेकिन उन्‍हें जमीन काफी पसंद आई और उन्‍होंने ये ऐलान किया कि वह यहां एक दिन जमीन जरूर खरीदेंगे। अमिताभ बच्‍चन के वर्क फ्रंट की बात करें तो बिग बी इन दिनों ‘सैराट’ के निर्देशक नागराज मंजुले के साथ अपनी फिल्म ‘झुंड’ की शूटिंग कर रहे हैं।

Related Articles

Back to top button