मनोरंजन

अमिताभ बच्चन ने तनुश्री दत्ता को बताया बहादुर, एक्ट्रेस ने खुश होकर दिया ये जवाब

कौन बनेगा करोड़पति 11 में हाल ही में एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता से जुड़ा सवाल पूछा गया. मीटू अभियान से जुड़ा ये सवाल पूछे जाने के बाद अमिताभ बच्चन ने तनुश्री दत्ता को बहुत बहादुर बताया. बिग बी के तनुश्री दत्ता को बहादुर बताए जाने पर एक्ट्रेस का रिएक्शन सामने आया है.

क्या था तनुश्री दत्ता से जुड़ा सवाल?

ये आवाज किस ब्यूटी क्वीन और एक्टर की है, जिसने भारत में सबसे पहले मीटू मूवमेंट को लेकर आवाज उठाई? ऑप्शन में तनुश्री दत्ता, टीना दत्ता, कंगना रनौत और मंदाना करीमी के नाम दिए गए थे.

कंटेस्टेंट ने सवाल का सही जवाब तनुश्री दत्ता दिया. इसके बाद अमिताभ बच्चन ने अतिरिक्त जानकारी देते हुए कहा- तनुश्री दत्ता फेमिना मिस इंडिया भी रह चुकी हैं. वे ब्यूटी क्वीन होने के साथ एक्ट्रेस भी हैं. बिग बी की ये बात सुनकर कंटेस्टेंट ने तनुश्री दत्ता को बहादुर बताया. जिसके जवाब में अमिताभ बच्चन ने कहा- हां, बहुत बहुत बहादुर. स्पॉटबॉय ने अमिताभ बच्चन के रिस्पॉन्स पर तनुश्री दत्ता से बात की. एक्ट्रेस ने कहा- ये कूल था. मैं बहुत आभारी हूं.

तनुश्री दत्ता ने नाना पाटेकर पर लगाए थे आरोप

तनुश्री दत्ता ने एक चैनल को दिए इंटरव्यू में एक्टर नाना पाटेकर के खिलाफ आवाज उठाई थी. तनुश्री ने नाना पर 2008 में फिल्म हॉर्न ओके प्लीज की शूटिंग के दौरान बदतमीजी और छेड़छाड़ के आरोप लगाए थे. तनुश्री ने कहा था, नाना जबरन करीब आना चाहते थे, वे शूटिंग के दौरान गाने का हिस्‍सा नहीं थे, बावजूद उन्‍होंने मेरे साथ इंटीमेट होने की कोशिश की. सवालों के घेरे में आने के बाद नाना को फिल्म हाउसफुल 4 से पीछे हटना पड़ा. पिछले दिनों नाना पाटेकर को सबूतों के अभाव में पुलिस ने क्लीन चिट दे दी है.

Related Articles

Back to top button