Entertainment News -मनोरंजन

अमिताभ बच्चन ने रात के 3 बजे किया ऐसा ट्वीट, फैंस को होने लगी चिंता

नई दिल्ली : बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन अक्सर ट्विटर पर खुद के बारे में जानकारी देते रहते हैं. अक्सर वह अपने परिवार की तस्वीरें और इमोशनल मैसेज भी शेयर करते है. खासकर पिता हरिवंश राय बच्चन की याद में इमोशनल होकर उन्होंने कविताएं भी शेयर की हैं. वैसे तो अमिताभ बच्चन अपनी सेहत के प्रति जागरूक रहते हैं, लेकिन रात 3 बजे उन्होंने ऐसा ट्वीट किया है, जिससे उनके फैंस को उनकी सेहत की चिंता हो गई है.

अमिताभ ने इंस्टाग्राम और ट्विटर पर एक फोटो साझा की, जिसमें वह स्टाइलिश चश्मा पहने पहुए हैं. इस फोटो के साथ अमिताभ ने लिखा कि यार ये चश्मे का फैशन किसने बनाया है. पन जो भी बनाया, सही बनाया. आंख के चारों तरफ जो गड़बड़ यानी उम्र का डिफेक्ट हो गया है न वो छिप यानी हाइड हो जाता है.

रात 3 बजे शेयर हुई इस तस्‍वीर पर कुछ लोगों ने चुटकी ली तो कुछ लोगों ने उनकी सेहत के प्रति अपनी चिंता जता दी है. एक ने लिखा की बिग बी उम्र तो आपके लिए नंबर है. एक ने लिखा कि सर सोए नहीं क्या. जबकि एक ने लिखा कि आप अपनी सेहत का खयाल रखिए.

इससे पहले भी अमिताभ की आंखों से जुड़ी खबर ने फैंस को चिंता में डाल दिया था. बच्चन साहब ने सोशल मीडिया पर बताया था कि उनकी आंखों में काला धब्बा हो गया है. उन्होंने बताया कि डॉक्टर ने कहा है कि उम्र के साथ आंख का सफेद हिस्सा घिस जाता है. बच्चन साहब को ये शेयर करते हुए मां की भी याद आ गई थी कि बचपन में आंख में चोट लगने पर मां पल्लू से फूंक मारकर आंखों पर लगा देती थी और उससे जो आराम मिलता था, वह आराम अब कहां? इस ट्वीट के बाद से ही फैंस अमिताभ की सेहत की चिंता कर रहे हैं.

वर्क फ्रंट की बात करें तो अमिताभ बच्चन जल्द ही वह रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के साथ फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में नजर आएंगे. इसके साथ ही वह आयुष्मान खुराना के साथ फिल्म ‘गुलाबो सिताबो’ में भी दिखाई देंगे. इसके अलावा वह चेहरे और झुंड जैसी फिल्मों में भी अलग-अलग रोचक किरदारों में नजर आने वाले हैं.

Related Articles

Back to top button