मनोरंजन

अमीषा पटेल की फोटो देख फैंस ने कहा- “अब तो तेरी उम्र हो गई है आंटी”

दोस्तों फिल्म कहो न प्यार है से बॉलीवुड फिल्म में डेब्यू करने वाली अभिनेत्री अमीषा पटेल बहुत लम्बे समय से फिल्मो से दूर है लेकिन अमीषा पटेल सोशल मिडिया पर हमेशा एक्टिव रहती है और आये दिन अपने फोटो अपने अकाउंट पर डालती रहती है, जिस पर उनके फैन्स लाइक और कमेंट करते है लेकिन इसके साथ ही अमीषा को अपने फोटो की वजह से कई बार ट्रोल भी किया गया है।

बता दे की अमीषा पटेल ने कुछ समय पहले अपनी एक नई तस्वीर शेयर की। जिस पर उन्हें फैंस के बहुत बुरे रिएक्शन मिले इसके साथ ही उन्हें ट्रोल का सामना भी करना पड़ा। जाहिर है कि अब आप सोच रहे होंगे की जरूर अमीषा पटेल ने कोई बेहुदा तस्वीर शेयर की होगी। लेकिन ऐसा बिल्कुल नहीं है। दरअसल अमीषा पटेल ने अपनी एक खूबसूरत तस्वीर ही शेयर की थी। लेकिन इसके बाद भी लोगों को अमीषा पटेल की ये तस्वीर पसंद नहीं आई।


अमीषा पटेल की इस तस्वीर पर फैंस के बहुत बुरे और भद्दे कमेंट आए हैं। किसी एक ने भी अमीषा पटेल के लुक की तारीफ नहीं की, जमकर ट्रोल किया। लोगों ने अमीषा पटेल की तस्वीर पर भद्दे कमेंट करते हुए लिखा- “तेरी उम्र हो गई है आंटी तेरे लिए नहीं ये इंस्टाग्राम” वहीं कुछ फैंस ने लिखा- “फिल्मों से तो गायब हो गई अब सोशल मीडिया पर क्या कर रही हैं….” इसके आगे भी और कई कमेंट आए थे। जिसके पढ़ने पर तो जुबान भी लड़खड़ा जाए।

बता दें कि अमीषा के साथ यह पहली बार नहीं हुआ है. फरवरी में कराए एक फोटोशूट के कारण भी वे ट्रोल हुई थीं। अमीषा ने बेडशीट में लिपटकर लेटेस्ट फोटोशूट करवाया था। इन तस्वीरों को एक्ट्रेस ने अपने इंस्टा अकाउंट पर शेयर किया था। फोटोशूट की इन तस्वीरों को लेकर एक्ट्रेस की उम्र और लाइमलाइट में रहने को लेकर ट्रोल्स कमेंट कर रहे थे, आपको बता दे की बहुत लम्बे समय बाद अमीषा अभिनेता सनी देओल साथ उनकी फिल्म भैया जी सुपर हिट में नज़र आने वाली है।

Related Articles

Back to top button