अन्तर्राष्ट्रीय

अमेरिका के फार्मेसी स्टोर में मामूली बहस में चली ताबड़तोड़ गोलियां

अमेरिका के ओखलामा के वालग्रीन्स में मामूली बात पर गोलीबारी होने की खबर सामने आई। बताया जा रहा हैं कि एक ग्राहक और स्टोर क्लर्क के बीच बहस इतनी बढ़ गई की गोलीबारी शुरू हो गई। इसमें ग्राहक की जान चली गई जबकि दो अन्य लोग घायल हो गए। मौके पर पहुंची अमेरिकन पुलिस ने तुरंत मामला संभाला और घायलों को अस्पताल पहुंचाया।

टल्सा पुलिस के प्रवक्ता डैनी बीन ने कहा है कि यह विवाद 19 दिसंबर की देर रात हुआ, फॉर्मेसी के काउंटर पर ग्राहक और क्लर्क के बीच किसी बात को लेकर कहासुनी गई। ये कहासुनी इतनी आगे बढ़ी कि दोनों ने गन निकाल ली और एक-दूसरे पर गोली चला दीं। इस गोलीबारी मे क्लर्क को कोई चोट नहीं लगी लेकिन दूसरे कर्मचारी को पैर में गोली लग गई, जिसे फौरन अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उसकी हालत स्थिर बताई जा रही है।

डैनी बीन ने कहा कि कर्मचारी के अलावा, एक ग्राहक को भी गोली लगी हैं। फिलहाल पुलिस बहस के बारे में जानने की कोशिश कर रहे हैं जिसकी वजह से फायरिंग की नौबत आई। पुलिस का कहना है कि शुरुआत में ऐसा लग रहा है कि ग्राहक जिसकी मौ’त हो गई वह स्टोर में चोरी करने की कोशिश कर रहा था।

इससे पहले ऐसा ही मामला, 3 नवंबर 2018 को सामने आया था। अमेरिका के फ्लोरिडा में एक अज्ञात शख्स ने योग स्टूडियो पर गोलीबारी की। इस हमले में बंदूकधारी समेत तीन लोगों की मौ’त हो गई जबकि 4 लोग बुरी तरह से घायल हो गए थे। जानकारी के मुताबिक, फ्लोरिडा के कैपिटल सिटी स्थित एक योग स्टूडियो में गोलीबारी के बाद हमलावर ने खुद को भी गोली मार ली थी। इस मामले को लेकर टैलाहैसी की सिटी प्रवक्ता एलिसन फैरिस ने बताया था कि हमलावर की मौ’त हो गई। स्टूडियो में जाने के बाद उस अज्ञात व्यक्ति ने 6 लोगों पर गोली चलाई थी।

Related Articles

Back to top button