मनोरंजन

अर्जुन कपूर से शादी की ख़बरों पर फिर बोली मलाइका, अब कही ये बड़ी बात

एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा और अभिनेता अर्जुन कपूर फिल्म इंडस्ट्री की सबसे चर्चित जोड़ी में से एक हैं. दोनों सोशल मीडिया से लेकर पार्टियों तक में छाए हुए रहते हैं. कपल को अक्सर साथ में ही स्पॉट किया जाता रहता है और अब ऐसे में दोनों की शादी की अफवाहें भी एकाएक सामने आ रही हैं. लेकिन मलाइका द्वारा हालिया इंटरव्यू में इन खबरों का खंडन किया गया है.

एक ख़ास बातचीत के दौरान मलाइका ने कहा कि, ”खुशियां दिमाग की मनोदशा पर निर्धारित होती हैं. हां, मैं खुश हूं. क्यों मैं इतनी ज्यादा एक्सप्लिनेशन दूं. हर कोई ऐसी अफवाहों से कभी ना कभी जरूर घिरता है. कोई भी बख्शा नहीं जाता ऐसे अनुमान लगते ही रहते हैं.” आगे एक्ट्रेस ने बताया कि हम पहले भी बता चुके हैं कि अभी शादी का कोई प्लान नहीं है. आपको जानकारी के लिए बता दें कि दोनों की पब्लिकअपियरेंस पहले से भी काफी ज्यादा हो गई है.

अभिनेता अर्जुन कपूर के जन्मदिन पर दोनों के द्वारा अपने रिलेशनशिप को ऑफिशियल किया गया था और लंबे वक्त से चली आ रही अफवाहों पर फुलस्टॉप लगाया गया था. दोनों इस दौरान यूएसए में छुट्टियां मनाने के गए थे और यहां से दोनों के कई तस्वीरें भी वायरल हुई थी. इससे पहले पिछले साक्षातकार में अर्जुन कपूर ने भी इस पर सफाई दे चुके हैं.

Related Articles

Back to top button