मनोरंजन

अल्लू अर्जुन की पत्नी, नहीं है किसी हूर परी से कम, देखते ही हो जायेंगे दीवाने

साउथ इंडियन सुपरस्टार अल्लू अर्जुन का नाम भले ही दक्षिण भारत के  सुपरहिट अभिनेता है इनकी  फिल्मों के हिंदी डब वर्जन सभी ने देखे होंगे। अल्लू अर्जुन मल्टीटैलेंटेड हीरो हैं. एक्शन, कॉमेडी, रोमांस, ड्रामा, डांस हर स्टाइल में अल्लू अर्जुन को महारत हासिल है। अपनी यूनिक स्टाइल की वजह से ही अल्लू अर्जुन को स्टाइलिश स्टार भी कहा जाता है। लेकिन आज हम इनकी बात नही कर रहे है आज बात हो रही है अल्लू की खुबसूरत पत्नी स्नेह रेड्डी की!

साउथ फिल्मों के सुपरस्टार माने जाने वाले अभिनेता अल्लू अर्जुन की पत्नी के खूबसूरती का कोई जवाब नही हैं। शायद इसी खूबसूरती को देखकर अभिनेता अल्लू अर्जुन खुद को उनका दीवाना बनाने से रोक नही सके होंगे। अल्लू अर्जुन की खूबसूरती में किसी अभिनेत्रियों से कुछ कम नजर नही आती हैं। यही कारण है कि अल्लू अर्जुन के फैंस भी इनकी इन जोड़ी को बेहद पसंद किया करते हैं।

साउथ फिल्मों के सुपरस्टार अल्लू अर्जुन के पत्नी का नाम स्नेहा रेड्डी हैं। स्नेहा के साथ अभिनेता अल्लू अर्जुन ने 06 मार्च 2011 को हैदराबाद में शादी रचाई थी। बता दे की इनके दो बच्चे भी हो चुके है जिनमे से बेटे का नाम अयान तथा बेटी का नाम आरहा रखा गया हैं।

शादी के लगभग 7 साल बीत जाने के बाद भी इनके बीच आपस मे काफी प्यारा सा रिश्ता देखने को मिलता हैं। स्नेहा रेड्डी के पति अल्लू अर्जुन साउथ फिल्मों के मशहूर और पसंदिता अभिनेताओं में से एक माने जाते हैं। साथ ही अल्लू अर्जुन का नाम साउथ फिल्मों के हाईएस्ट पैड अभिनेताओं के लिस्ट में भी आता हैं।

इनकी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर सफल साबित होती हैं। बता दे की हिन्दुस्तान के साथ-साथ अन्य कई देशों में भी अभिनेता अल्लू अर्जुन के फैंस देखने को मिलते हैं। इनके अभिनय का जादू लाखों से अधिक फैंस के दिलों पर छाया हुआ हैं। स्नेहा और अल्लू अर्जुन की जोड़ी एक साथ परफेक्ट नजर आती हैं।

स्नेहा आमतौर पर एक हाउसवाइफ मानी जाती है लेकिन इनकी खूबसूरती बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्रियों को भी टक्कर देने वाली हैं। अभिनेता अल्लू अर्जुन के फैंस भी इनदोनो की जोड़ियों को एक साथ बेहद पसंद किया करते है।

अल्लू अर्जुन ने अभी तक 36 फिल्मों में एक्टर के रूप में रोल किया है.2017 में अल्लू अर्जुन की मूवी दुवादा जगान्नधम रिलीज़ हुई. उनकी 37वीं फिल्म ना पेरू सूर्या 2018 में रिलीज़ होगी

Related Articles

Back to top button