मनोरंजन

अवॉर्ड विवाद में माहिरा के फंसते ही रश्मि बोलीं- ‘इस मामले में…’

माहिरा शर्मा दादासाहेब फाल्के अवॉर्ड की वजह से बीते कुछ दिनों से काफी चर्चा में हैं। उन्होंने कुछ दिन पहले एक सर्टिफिकेट की तस्वीर साझा कर बताया था कि उन्हें दादासाहेब फाल्के अवॉर्ड मिला है। यह अवॉर्ड उन्हें बिग बॉस की सबसे फैशनेबल कंटेस्टेंट होने पर दिया गया, लेकिन बाद में इस सर्टिफिकेट को फर्जी बताया गया और मीडिया में इस तरह की खबरें आईं कि माहिरा ने इस अवॉर्ड के बारे में झूठ बोला। हालांकि उन्होंने इस मामले में अपनी सफाई भी पेश की। अब रश्मि देसाई माहिरा के सपोर्ट में आई हैं।

रश्मि देसाई और माहिरा शर्मा बिग बॉस 13 की कंटेस्टेंट हैं। शो में रहते हुए इन दिनों के बीच काफी लड़ाई-झगड़ा देखने को मिला था। अंग्रेजी वेबसाइट स्पॉट ब्वॉय की खबर के अनुसार रश्मि ने दादासाहेब फाल्के अवॉर्ड विवाद पर बात करते हुए कहा है कि,’इस मामले में माहिरा की कोई गलती नहीं है। उन्होंने कहा दादासाहेब फाल्के अवॉर्ड की टीम ने हम सभी को आमंत्रित किया था और कहा था कि यहां कुछ होने वाला है। इसलिए इस गड़बड़ के लिए आयोजक जिम्मेदार होने चाहिए। क्योंकि दादासाहेब फाल्के अवॉर्ड अपने आप में बड़ी चीज है।’

आयोजकों पर बरसते हुए रश्मि देसाई ने कहा कि, ‘उन्हें इन सब चीजों को हल्के में नहीं लेना चाहिए था। इस पूरे विवाद में माहिरा को गलती मांगने के नाम पर रश्मि ने कहा कि, मैंने माहिरा से बात की और कहा कि तुम माफी क्यों मांगोगी ?तुम्हारी कोई गलती नहीं है। आयोजकों ने माहिरा को एक फ्रेम दिया और उन्होंने एक अच्छी सोच के साथ साझा किया और फिर ये सब हो गया।’ माहिरा के सपोर्ट में रश्मि देसाई का ये बयान काफी चर्चा में है।

गौरतलब है कि माहिरा शर्मा को जब दादासाहेब फाल्के अवॉर्ड मिला तो इस अवॉर्ड की टीम ने माहिरा के दावों को झूठा बताया था। इसके बाद माहिरा शर्मा ने इस पूरे मामले में सफाई दी है। उन्होंने कहा, ‘दादासाहेब फाल्के की टीम ने रविवार को एक बयान जारी किया था। मैं माहिरा शर्मा आपको बताना चाहती हूं कि मेरे खिलाफ लगे सभी आरोप बेबुनियाद और झूठे हैं।’ माहिरा ने बताया कि, ‘दादासाहेब फाल्के टीम के प्रमल मेहता की ओर से उनके पास मेल आया था। इस मेल के जरिए उन्होंने मुझे बिग बॉस की मोस्ट फैशनेबल का कंटेस्टेंट का अवॉर्ड देने की जानकारी दी थी। इसके बाद मेरे मैनेजर ने ये अवॉर्ड रिसीव किया। उस वक्त मैंने अपनी मीडिया बाइट भी दी थी। फिर मैंने इंस्टाग्राम स्टोरी पर अवॉर्ड की तस्वीर लगाई थी। इसलिए मेरे ऊपर लगे आरोप झूठे हैं।’

आपको बता दें कि माहिरा के दादासाहेब फाल्के अवॉर्ड मिलने के दावे पर DPIFF की ऑफिशियल टीम ने कहा था कि किसी भी टीम मेंबर ने माहिरा को यह सर्टिफिकेट नहीं दिया है। माहिरा ने नकली सर्टिफिकेट बनाया है। माहिरा की इस हरकत को गलत बताते हुए टीम ने उनके खिलाफ एक इंटीमेशन लेटर जारी किया है। टीम ने इस तरह की गलत पीआर एक्टिविटीज करने के लिए दो दिनों के अंदर माहिरा से सार्वजनिक तौर पर माफी मांगने को कहा है। टीम ने यह भी चेतावनी दी है कि अगर वे ऐसा नहीं करती हैं तो उनपर कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

Related Articles

Back to top button