व्यापार

आइडिया दे रहा है पद्मावती फिल्म का फ्री टिकट

नई दिल्ली. अगर आप पद्मावती मूवी देखने की प्लानिंग कर रहे हैं तो आपके लिए अच्छी खबर है. टेलीकॉम ऑपरेटर्स ग्राहकों के मोबाइल नंबर आधार से लिंक कराने के लिए सारे तरीके अपना रहे हैं. इस बीच आइडिया ने एक अनोखा ऑफर निकाला है. आइडिया सेल्यूलर ने पेटीएम के साथ मिलकर पद्मवती फिल्म के टिकट की घोषणा की है.  जब आप अपने आइडिया सिम को आधार से लिंक करा लेंगे तो आपको 250 रुपए के पेटीएम के मूवी वाउचर मिलेंगे.आइडिया दे रहा है पद्मावती फिल्म का फ्री टिकट

यह ऑफर आइडिया के प्रीपेड और पोस्टपेड दोनों तरह के यूजर्स के लिए है. लिंक कराने के बाद आइडिया की तरफ से लकी ड्रॉ निकाला जाएगा. आइडिया ने इस Paytm वाउचर की वैलिडिटी का खुलासा नहीं किया है. साथ ही ये भी ध्यान रहे ये रिवेरिफिकेशन बायोमेट्रिक तरीके से ही किया जाना चाहिए. ऐसे कुल 20000 Paytm मूवी वाउचर ग्राहकों को दिए जाएंगे. यह सिर्फ उन्हीं यूजर्स के लिए है जो 24 नवंबर से पहले मोबाइल को आधार से लिंक कराते हैं.

बता दे कि पद्मावती फिल्म को लेकर पूरे देश में बवाल मचा है. दीपिका पादुकोण, शाहिद कपूर और रणवीर सिंह के अभिनय से सजी यह फिल्म 1 दिसंबर को रिलीज होने वाली थी लेकिन अब रिलीजिंग तारीख रद्द हो गई है.

Related Articles

Back to top button