मनोरंजन

आखिर कंगना को मिल ही गया नया प्यार, अब करना चाहती हैं शादी

बॉलीवुड में आए दिन कई सारी खबरें सामने आती ही रहती है वहीं अगर बात करें एक्टर व एक्ट्रेस की तो कंगना हमेशा ही चर्चा में बनी रहती है। जी हां बॉलीवुड में बोल्ड व अपने बेबाकी अंदाज के लिए जानी जाने वाली कंगना रनौत हमेशा ही अपने बयानों के कारण सुर्खियों में छा जाती है। इसके अलावा अगर बात करें तो कंगना हमेशा ही अपने लव लाइफ को लेकर भी छाई रहती है। ‘राज़: द मिस्ट्री कन्टीन्यूज़’ की मेकिंग के दौरान अध्ययन सुमन के साथ उनका अफेयर चर्चा में रहा तो वहीं ऋतिक रोशन संग उनका विवाद कौन भूल सकता है। कंगना अपनी प्रोफेशनल लाइफ में तो अच्छा कर ही रही हैं, लेकिन अपनी निज़ी ज़िंदगी में भी वो प्यार में हैं। उन्होंने कंफर्म किया कि वो रिलेशन में हैं और शादी कर फैमिली भी शुरू करना चाहती हैं।

कंगना एक बेहतरीन अभिनेत्री हैं और इन्होने अपने दम पर बॉलीवुड में अपने आप को स्‍थापित किया हैा उन्‍हें राष्‍ट्रीय फिल्‍म पुरस्‍कार और फिल्‍मफेयर का पुरस्‍कार भी मिल चुका है। वे भारत की अग्रणी अभिनेत्रियों में से एक हैं और भारतीय सेलिब्रिटीज में वे काफी फैशनेबल मानी जाती हैं। उनके करियर की शुरूआत मॉडलिंग और थियेटर से हुई थी पर उनके फिल्‍मी करियर की शुरूआत फिल्‍म ‘गैंगस्‍टर’ से हुई। इतना ही नहीं इसके लिए उन्‍हें फिल्‍मफेयर का सर्वश्रेष्‍ठ नवोदित अभिनेत्री का पुरस्‍कार मिला।

हाल ही में मीडिया को दिए गए इंटरव्यू में कंगना ने कहा कि ”मेरा एक रोमांटिक साइड भी है। मुझे लगता है कि कलाकार होने के नाते आप में कुछ चाहत होनी चाहिए। मुझे याद नहीं कि मैं कब बिना प्यार के थी। प्यार में मेरा अनुभव खराब रहा है, लेकिन मैं बहुत जल्दी आगे बढ़ जाती हूं। उन्होने आगे कहा कि ये बात सच है कि मेरी ज़िंदगी में अभी कोई है। इस समय मुझे रेग्युलर डेटिंग की ज़रूरत महसूस नहीं होती। इस उम्र में मुझे ऐसे साथी की ज़रूरत है, जो मुझे प्रेरित कर सके।

जब उनसे पूछा गया कि क्या वो शादी करने वाली हैं? तो उन्होनें तुरंत कहा हां, ज़रूर, मैं शादी करूंगी। मुझे बढ़ती हुई जनसंख्या की चिंता ज़रूर है, लेकिन मैं अपना परिवार ज़रूर शुरू करना चाहूंगी। उन्होंने कहा कि इतने सालों में उनके लिए प्यार की परिभाषा बदल गई है। मुझे अब संभालना आसान है। हालांकि, वह किससे शादी करने जा रही हैं इसका खुलासा कंगना ने नहीं किया।

उन्होंने कहा कि जब आप यंग होते हैं तो आपके जीवन में अलग प्राथमिकताएं होती हैं। शादी एक बोझ जैसी लगती है। लेकिन एक समय के बाद आपके करीबी लोग भी अपनी लाइफ में बिजी हो जाते हैं। और आप भी फिर शादी के बारें में सोचने लगते हैं। वैसे ये बात तो आप सभी जानते ही होंगे कि बॉलीवुड में आजकल कई शादियां हो रही हैं ऐसे में हम बात करें कंगना की तो जाहिर सी बात है अब उन्हें भी शादी की जरूरत महसूस होने लगी।

Related Articles

Back to top button