मनोरंजन

आखिर गया कहाँ 1 हजार फिल्मो में काम करने वाला ये कॉमेडी का बादशाह

फ़िल्मी दुनिया में कुछ ऐसे भी कलाकार हैं जो अपने शानदार अभिनय से देश विदेश में अपनी एक खास जगह बना चुके हैं । आज हम आपको एक ऐसे ही कलाकार से मिलवाने जा रहे हैं जिसने 1 हजार फिल्म में काम किया हैं लेकिन आज वह फिल्मो से दूर हो गया हैं । आपने भी इस कलाकार की कोई ना कोई फिल्म अवश्य देखी होगी । ये हैं साउथ सिनेमा में सबसे बड़े कॉमेडियन माने जाने वाले मशहूर कलाकार ब्रह्मानंदम। आज इस कलाकार की ऐसी हालत हो गयी हैं की ये एक भी फिल्म में नजर नही आ रहा हैं ।

आपने भी साउथ की जितनी भी फिल्म अब तक देखी होगी उनमे से अधिकतर में आप ब्रह्मानंदम को कॉमेडी करते हुए जरुर देख चुके होगे । लेकिन समय की मार देखिये 1 हजार फिल्मो में काम कर चूके इस कलाकार को एक भी फिल्म नहीं मिल रही हैं । इसके बारे में अलग अलग लोगो की अलग अलग राय हैं । किसी ने बताया हैं की अपनी बढती डिमांड को देखकर ब्रह्मानंदम ने अपनी फीस डबल कर दी जो उनके लिए काफी खतरनाक कदम रहा और उनको फिल्मे मिलना ही बंद हो गयी ।

आपकी जानकारी के लिए बता दे की आजकल ब्रह्मानंदम एक शो के जज के रूप में देखे जा रहे हैं और इस शो के बाद जब ब्रह्मानंदम बाहर निकले तो रिपोर्टर ने उनसे फिल्मो में काम ना करने का कारण पूछा तो उस वक्त वहां मौजूद लोग हैरान रह गये जब रिपोर्टर के सवाल को अनसुना कर ब्रह्मानंदम चुपचाप वहां से चलते बने । जब इस बात को लेकर तरह तरह की बाते होने लगी तो खुद ब्रह्मानंदम ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट लिखकर इसका कारण बताया की आजकल उनकी सेहत ठीक नही चल रही हैं जिसके चलते वह फिल्मो की शूटिंग नहीं कर पा रहे हैं ।

Related Articles

Back to top button