मनोरंजन

आज 1500 गाड़ियां करेंगी मनवीर का स्वागत, मच सकती है अफरा-तफरी

200 ऑडी, 150 मर्सिडीज के साथ 1500 गाड़ियों का काफिला मंगलवार को मनवीर गुर्जर का स्वागत करेगा। अब तक दिल्ली व नोएडा से 1500 गाड़ियों का काफिला बुक किया जा चुका है। जिसमें 200 ऑडी, जगुआर, हम्मर व करीब 150 से ज्यादा मर्सिडीज हैं। वहीं, 20 डीजे व 25 बैंड भी शामिल किए गए हैं। डीएनडी के रास्ते मनवीर नोएडा में पहुंचेंगे। गुर्जर समेत आसपास के लोग एतिहासिक स्वागत करना चाहते हैं। खास बात यह है कि इतने बड़े कार्यक्रम के लिए कोई कंपनी आयोजन करने वाली नहीं है। इसलिए अंदेशा है कि कोई अफरा तफरी भी मच सकती है। जाम समेत अन्य अव्यवस्थाओं को लेकर पुलिस परेशान है।
बिग बास-10 के विजेता मनवीर गुर्जर 105 दिन बिग बास के घर में बिताने के बाद आज अपने घर लौट रहे हैं। यहां उनका परिवार, दोस्त व फैन इंतजार कर रहे हैं। विजेता घोषित होने के बाद से ही मनवीर के घर केबाहर भीड़ इकट्ठा हो गई है। सोमवार को मुंबई में पार्टी के बाद आज मनवीर अपने पूरे परिवार से मिलेंगे। दोपहर 2 बजे लोगों से रूबरू होने के लिए सेक्टर-46 सामुदायिक केंद्र में मंच लगाया गया है। 

जहां मनवीर अपने सपोर्टर को धन्यवाद देंगे। हैरानी की बात ये है कि मनवीर को देखने के लिए अलग-अलग जगह से लोग पहुंच चुके हैं। उधर,  सुरक्षा व जाम के लिहाज से पुलिस बल और ट्रैफिक कर्मियों को तैनात किया जा रहा है। मनवीर के भाई सचिन ने बताया कि इतनी संख्या में गाड़ियों की अनुमति के लिए सिटी मजिस्ट्रेट से अपील की गई है। यदि अनुमति मिल गई तो अच्छा है अन्यथा लोगों को रोकना मुश्किल होगा। चूंकि नोएडा केअलावा दूसरे शहर से भी लोग आ रहे हैं।
 कई गाड़ियां मनवीर के स्वागत के लिए एयरपोर्ट पहुंचेगी। जिसकी अनुमति के लिए सिटी मजिस्ट्रेट से अपील की गई है। गाड़ियां कितनी तादाद में होगी ये बताना मुश्किल है।
-अनूप, मनवीर गुर्जर के बड़े भाई एक दिन पहले से ही लोगों की भीड़ घर के बाहर उमड़ गई है।  मनवीर को देखने के लिए लोग आस लगाए बैठे हैं।  
सचिन, मनवीर गुर्जर के छोटे भाई
यदि आचार संहिता का उल्लंघन किसी भी तरह से किया गया तो कार्रवाई की जाएगी। हुड़दंग मचाने या तोड़फोड़ करने पर मुकदमा दर्ज कर गाड़ियों को सीज भी किया जाएगा।
-दिनेश यादव, एसपी सिटी
 
 

Related Articles

Back to top button