मनोरंजन

आने वाले बच्चे के लिए बहुत एक्साइटेड हैं कपिल शर्मा-गिन्नी, हो रही जमकर तैयारियां

द कपिल शर्मा शो में सभी को हंसाने वाले मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा के घर कुछ ही दिनों में बच्चे की किलकारियां गूंजने लगेंगी. कपिल, उनकी पत्नी गिन्नी चतरथ और उनका पूरा परिवार आने वाले बच्चे के लिए बहुत एक्साइटेड है. कपिल और गिन्नी ने अभी से बच्चे के लिए तैयारियां भी शुरू कर दी हैं.

बातचीत में कपिल ने अपने आने वाले बच्चे को लेकर अपनी एक्साइटमेंट साझा की. उन्होंने कहा कि वे लोग बहुत खुश हैं. लेकिन, बेबी गर्ल होगी या बेबी बॉय यह अभी पता नहीं है, इसलिए कोई स्पेसिफिक सामान नहीं खरीदा है. फिलहाल वे लोग बच्चे के लिए जनरल सामान जैसे कि प्रैम वगैराह खरीद रहे हें.

पिछले दिनों कपिल ने शो से ब्रेक लेकर गिन्नी के साथ कनाडा में बेबीमून एंजॉय किया था. इस दौरान उनके वीडियोज सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुए थे. उन्होंने वेकेशन से गिन्नी के साथ तस्वीरें भी साझा की थीं.

वहीं, वर्कफ्रंट की बात करें तो टीआरपी रेट में द कपिल शर्मा शो पिछले कई हफ्तों से टॉप-10 में बरकरार है. शो में कपिल ओर उनकी टीम लोगों को हंसाने और उनका मनोरंजन करने में कामयाब है. इसके अलावा हॉलीवुड मूवी द एंग्री बर्ड्स 2 के हिंदी वर्जन में कपिल ने रेड के कैरेक्टर को आवाज दी है. अर्चना पूरन सिंह ने जेटा को और कीकू शारदा ने लियोनार्ड को आवाज दी है. उम्मीद है कि पर्दे के पीछे भी कपिल का जादू कायम रहेगा.

Related Articles

Back to top button