अजब-गजब

‘आपके कपड़ों में कीड़ा है’ कहकर लड़कियों के कपडे उतरवाकर करता था शिकार

मुंबई: नवी मुंबई पुलिस ने एक सीरियल रेपिस्‍ट को गिरफ्तार किया है. इस रेपिस्‍ट पर 25 हजार रुपये का इनाम है. इस आरोपी के खिलाफ मुंबई, पुणे, ठाणे और नवी मुंबई में दर्जन से भी ज्‍यादा मामला दर्ज हैं. 'आपके कपड़ों में कीड़ा है' कहकर लड़कियों के कपडे उतरवाकर करता था शिकार

नवी मुंबई के पुलिस कमिश्‍नर संजय कुमार ने बताया है कि बुधवार शाम एक संदिग्‍ध को गिरफ्तार किया जिसके पिछले तीन साल से तलाश थी. उन्‍होंने बताया कि उसके खिलाफ 15 केस दर्ज हैं जिसमें 7 नवी मुम्बई, 1 ठाणे, 3 पालघर में दर्ज हैं. पुलिस ने बताया कि आरोपी के घर से कुछ कपड़े और इलेक्ट्रॉनिक डिवाइस मिले. यह मूलतः उत्तर प्रदेश का रहने वाला है और मुंबई में मीरारोड पर रहता था.

पुलिस ने बताया आरोपी ज्‍यादातर वारदात को गुरुवार के दिन अंजाम देता था. इतना ही नहीं आरोपी लड़की को कहता था आपके कपड़े में कीड़ा है और उसके बाद वारदात को अंजाम देता है. पुलिस ने कहा है कि आरोपी को मनोचिकित्सक के लिए भी भेजा जाएगा और मामले को फ़ास्ट ट्रैक कोर्ट में भेजने की सिफारिश भी करेगा. पुलिस कमिश्‍नर संजय कुमार ने बताया कि आरोपी ने एक लड़की की फोटो भी इसने बनाई थी. आरोपी वारदात को अंजाम देने के 3 घंटे पहले वहां पहुंच जाता था और उस इलाके की रेकी करता था.

मुंबई पुलिस ने आरोपी को नालासोपारा से गिरफ्तार किया नालासोपारा पुलिस ने भी संदिग्ध की सीसीटीवी तस्वीरे जारी कर जनता से मदद मांगी थी. इसके बाद से पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी थी और आरोपी की सूचना देने वाले को 25,000 रुपये का इनाम देने की भी घोषणा की.

Related Articles

Back to top button