मनोरंजन

आम्रपाली ने दिखाए ऐसे लटके-झटके, की बेकाबू होकर ये शख्स चढ़ गया स्टेज पर और फिर…देखें Video

नई दिल्ली: भोजपुरी सिनेमा की सुपरस्टार और यूट्यूब क्वीन के नाम से मशहूर आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) के बैली डांस (Belly Dance) का खुमार अभी उनके फैन्स के सिर से उतरा भी नहीं है, उन्होंने नया धमाल कर दिया है. आम्रपाली दुबे का ‘लव के लिए कुछ भी करेगा’ फिल्म का नया सॉन्ग रिलीज हुआ है, जिसमें ‘राते दिया बुताके’ फेम आम्रपाली दुबे ने अपने बैली डांस, ठुमकों और लटके-झटकों से हंगापा बरपा रखा है तभी तो उनका डांस देखकर एक शख्स स्टेज पर चढ़ जाता है, और खूब उधम काटता है. लेकिन दिलचस्प यह है कि यह सब फिल्म के इस गाने में होता है.

आम्रपाली दुबे का ‘ऊ घायल के ले जाले हम घायल का की जाईले (यानी वो घायल किए जा रहा है, और मैं घायल होती जा रही हूं)’ सॉन्ग ‘लव के लिए कुछ भी करेगा’ फिल्म का है. इस सॉन्ग में आम्रपाली दुबे स्टेज पर परफॉर्म कर रही हैं. इस सॉन्ग में भी आम्रपाली दुबे ने कमाल का डांस किया है, और इसमें भी उनका बैली डांस देखने को मिल रहा है.

टिप्पणियां वैसे भी आम्रपाली दुबे का कुछ दिन पहले लंदन का एक वीडियो खूब वायरल हुआ था, जिसमें वे लंदन की सर्दी में दिनेश लाल यादव निरहुआ के साथ शूटिंग कर रही थीं. आम्रपाली दुबे ने ये वीडियो अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर डाला था. इस वीडियो को काफी पसंद किया गया था. ‘लव के लिए कुछ भी करेगा’ में विशाल सिंह , माही खान, नीलू सिंह , सूर्या शर्मा , स्नेहा मिश्रा , अयाज़ खान , उमेश सिंह , राजकपूर शाही , गोपाल राय व बृजेश त्रिपाठी आदि मुख्य भूमिका में हैं. वैसे भी ईद पर आम्रपाली दुबे की ‘बॉर्डर’ रिलीज हो रही है, जिसमें वे दिनेश लाल यादव निरहुआ के साथ नजर आएंगी.

Related Articles

Back to top button