मनोरंजन

आयुष्मान को करण के ऑफ़िस से मिला था ये जवाब- हम सिर्फ स्टार्स के साथ काम करते हैं!

नई दिल्ली: सुशांत सिंह राजपूत के असामयिक निधन के बाद से ही सोशल मीडिया में काफ़ी शोर-शराबा  हो रहा है। सुशांत को नेपोटिज़्म और बॉलीवुड की पॉलिटिक्स का शिकार बताया जा रहा है। ट्रोलर्स इसके लिए करण जौहर समेत कई लोगों पर निशाना साधे हुए हैं।

सोशल मीडिया में Justice For Sushant Singh Rajput हैशटैग ट्रेंड कर रहा है। इसके बीच आयुष्मान खुराना की ऑटोबायोग्राफी ‘क्रैकिंग द कोड- माई जर्नी इन बॉलीवुड’ में करण जौहर से संबंधित एक वाकया भी वायरल हो रहा है, जिसमें आयुष्मान को करण की कंपनी ने कहा था कि वो सिर्फ़ स्टार्स के साथ काम करते हैं। 

ट्विटर पर कई लोगों ने इसे शेयर किया है। इसके साथ कहा जा रहा है कि आयुष्मान खुराना ने भी करण जौहर को एक बार एक्सपोज़ किया था। पहले आपको इस वाकये के बारे में बताते हैं, फिर इसका संदर्भ बताएंगे। आयुष्मान खुराना ने एक्टर बनने से पहले बतौर आरजे और वीजे काम किया था। एक एफएम चैनल के साथ काम करने के दौरान आयुष्मान को करण जौहर का इंटरव्यू करने का मौक़ा मिला। आयुष्मान ने ख्वाहिश ज़ाहिर की थी कि वो एक्टर बनना चाहते हैं और मांगने पर करण ने इंटरव्यू के बाद आयुष्मान को अपने ऑफ़िस का लैंडलाइन नम्बर दे दिया। 

किताब का जो हिस्सा शेयर किया जा रहा है, उसके मुताबिक जब करण ने आयुष्मान को अपने ऑफ़िस का लैंडलाइन नम्बर दे दिया था। आयुष्मान को लगा कि उनकी लाइफ़ सेट हो गयी है। अब उन्हें कोई रोक नहीं सकता। अब धर्मा प्रोडक्शन से आयुष्मान की लॉन्चिंग होगी। 

अगले ही दिन आयुष्मान ने करण के दफ़्तर फोन मिलाया। उन्होंने बताया, करण ऑफ़िस में नहीं हैं। अगले दिन फिर फोन किया तो जवाब मिला कि करण बिज़ी हैं। अगले दिन कॉल किया तो फिर जवाब मिला, करण नहीं हैं। इसके बाद मेरा धैर्य जवाब दे गया तो उन्होंने साफ़ कह दिया- हम सिर्फ़ स्टार्स के साथ फ़िल्में बनाते हैं। आपके साथ काम नहीं कर सकते। 

इस कतरन को करण जौहर को ट्रोल करने के लिए जमकर वायरल किया जा रहा है। आपको बता दें कि यह हिस्सा आयुष्मान की ऑटोबायोग्राफी के मेरी आवाज़ सुनो चैप्टर का हिस्सा है। आयुष्मान किताब में आगे लिखते हैं- इससे चोट पहुंची। लेकिन मैं उन्हें दोष नहीं देता। अब, जब मैं इसके बारे में सोचता हूं कि कितने लोग हर रोज़ उनके दफ़्तर में कॉल करते होंगे। इससे मुझे अगले कोड का सिरा मिला। 

दिलचस्प बात यह है कि आयुष्मान की किताब के कवर पेज पर करण जौहर की संस्तुति लिखी गयी है, जिसमें कहा गया- यह किताब एक ऐसे आउटसाइडर के निजी अनुभव को दर्शाती है, जिसने दरवाज़े के अंदर क़दम रखने में कामयाबी पाई। साथ ही उस इंडस्ट्री के लिए दरवाज़े और दिल खोल दिये, जो सामान्यत: अज्ञात सरनेम्स का स्वागत नहीं करती है।

Related Articles

Back to top button