टॉप न्यूज़ब्रेकिंगमनोरंजन

आराध्या को लेकर ज्योतिषी ने की बड़ी भविष्यवाणी, ऐश्वर्या-अभिषेक सहित पुरे बच्चन के उड़ गयें होश

अब-तक आपने ऐश्वर्या राय बच्चन की बेटी अराध्या बच्चन को ऐश्वर्या के साथ बड़े-बड़े इवेंट्स में शामिल होते हुए और तरह-तरह के पोज करते हुए देखा होगा। इन सब को देखकर आप जरूर सोचते होंगे कि आराध्या भी बड़ी होकर अपनी मां की तरह मॉडलिंग व बॉलीवुड की दुनिया में कदम रखकर छा जाएंगी।

अभिषेक
लेकिन हाल ही में एक ज्योतिष ने जो भविष्यवाणी की है, वो सबकी सोच से परे है। खुद ऐश्वर्या व उसके परिवार ने इस बारे में सोचा तक नहीं होगा।

यह भविष्यवाणी की है ज्योतिषी डी ज्ञानेश्वर ने, जोकि शहर के एक जाने-माने ज्योतिषी हैं… भविष्यवाणी यह है कि बॉलीवुड सुपरस्टार अमिताभ बच्चन की पोती और बच्चन-ऐश्वर्या की बेटी आराध्या बच्चन पॉलिटिक्स में बहुत ऊंचाई तक जा सकती हैं। उन्होंने साल 2018 की कॉन्फ्रेंस में इसकी घोषणा की।

हालांकि, उन्होंने एक सुझाव भी दिया है कि अगर आराध्या को बड़े होकर प्रधानमंत्री बनना है, तो उन्हें अपना नाम बदलकर रोहिणी कर लेना चाहिए।

आपको बता दें, यह पहली बार नहीं है इससे पहले उन्होंने यह भी भविष्यवाणी की थी कि चिरंजीवी और रजनीकांत राजनीति में प्रवेश करेंगे। इसके अलावा उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के दोबारा चुनाव जीतने की भी भविष्यवाणी की है।

Related Articles

Back to top button