अद्धयात्म

आर्थिक राशिफल: 10 फरवरी 2018, जानिए पैसो के मामले में कैसा जायेगा आपका दिन…

मेष- बच्चों के करियर को लेकर हो रही चिंता आपको थोड़ी भाग दौड़ करा सकती है। प्रियजन से दूरी होने पर फोन या ई मेल के जरिए उसे मिटाना मुश्किल नहीं होगा। यदि इससे भी बात न बने तो एक गिफ्ट भिजवा दीजिए। आर्थिक राशिफल: 10 फरवरी 2018, जानिए पैसो के मामले में कैसा जायेगा आपका दिन...वृष- आज ऑफिस में हर तरह की रुकावटों और अड़चनों को आप अपने सीनियर्स की मदद से हटाते रहेंगे। एसएमएस के जरिए कोई महत्वपूर्ण खबर मिलेगी। जायदाद के बारे में किसी कागज पर साइन करने से पहले सावधानी से काम लें। 

मिथुन- आज आपको कुछ दिनों पहले खोई हुई कोई खास चीज मिल सकती है। किसी को बहुत पहले दिया गया उधार आज वापस मिल जाएगा। दिन भर आपको कई सरप्राइज मिलते रहेंगे। 
कर्क- आज आपका दिन कई रंग बदलेगा। पहले नए काम में कुछ रुकावट महसूस करेंगे। बाद में काम बनते नजर आएंगे। घर के छोटे सदस्यों के करियर की चिंता खत्म होगी। रुटीन के कामों में कुछ तब्दीली आएगी। 
सिंह- आज आपके प्रॉपर्टी के मामले हल हो सकते हैं। कमाई में बढ़ोत्तरी होगी, लेकिन साथ ही खर्च के बहाने भी मिल जाएंगे। 
कन्या- आपके सहयोगी कुछ रिलेक्स मूड में रहेंगे और पहले से ज्यादा काम करने की इच्छा जताएंगे। बदलाव के तौर पर आप अपने अन्दर छिपी प्रतिभा को बाहर निकालने की कोशिश करेंगे और कामयाब भी होंगे। फाइनेंशियल प्रॉब्लम का हल निकल आएगा। 
तुला- आज सोसायटी में आपका मान सम्मान बढ़ेगा। इसके लिए कोई आयोजन हो सकता है। विरोधियों का सिर नीचा करने में आपको कामयाबी मिलेगी। 
वृश्चिक- आज आप सोशल वर्क के जरिए कुछ उद्देश्य हासिल करेंगे। ऑफिस का माहौल काम के लिए बिल्कुल ठीक रहेगा। आप अपोजिट सेक्स के प्रति आकर्षण पहले से कुछ ज्यादा महसूस करेंगे। जूनियर्स से कहासुनी हो सकती है। 
धनु- आज के दिन ऑफिस के वर्तमान माहौल में आपके लिए मन लगाना कुछ मुश्किल हो सकता है। माहौल को जिंदादिल बनाने की आपकी कोशिश कामयाब हो सकती है, बतर्शे आपके सहयोगी सपोर्ट करें। 
मकर- आज का दिन आपका इम्तिहान जैसा है। मेहनत से जो कुछ भी करेंगे, वह काफी अच्छा रिजल्ट लेकर आएगा। पिछले दिनों हुए नुकसान की भरपाई होने की उम्मीद है। बिजनेस में काफी सावधानी बरतने की जरूरत है।
कुंभ- आज दिन की शुरुआत थोड़ा बेचैनी से होगी। जो काम आप करेंगे वह इसी बेचैनी के चलते होगा। ऐसे में महसूस होग कि आपने एक ही दिन में ढेर सारे लटके हुए काम निपटा लिए हैं। 
मीन- आज आप किसी सौदे या लेन-देन के दौरान टेंशन न लें। बढ़ते खर्च को काबू में करना काफी कठिन लगेगा। दोस्तों के सपॉर्ट से किसी बड़े प्रोजेक्ट को फाइनलाइज कर सकेंगे। रोमांटिक अफेयर्स में मजबूती आएगी।

Related Articles

Back to top button