मनोरंजन

आर्थिक स्थिति से जूझ रही एसिड अटैक सर्वाइवर, अक्षय ने दिए 5 लाख रुपये

हाल ही में एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल ने अपनी आर्थिक स्थिति बयां की थी. बताया था कि बेरोजगारी और आथिक तंगी की वजह से उन्हें किन कठिनाइयों का सामना कर पड़ रहा है. उनकी दुख भरी दास्तां जानने के बाद मदद के लिए कईयों के हाथ उठे. इनमें से एक हैं अक्षय कुमार. एक्टर ने लक्ष्मी की मदद के लिए 5 लाख रुपए दिए हैं.

आर्थिक स्थिति से जूझ रही एसिड अटैक सर्वाइवर, अक्षय ने दिए 5 लाख रुपयेबता दें, लक्ष्मी के पास पिछले 1 साल से काम नहीं है. वे बेरोजगार हैं, उन्हें 1 साल से कोई काम नहीं दे रहा था. लक्ष्मी की आर्थिक तंगी के बारे में जानकर अक्षय तुरंत उनकी मदद के लिए आगे आए.

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, अक्षय ने लक्ष्मी के अकाउंट में सीधे पैसे ट्रांसफर किए. हिंदुस्तान टाइम्स को दिए इंटरव्यू में अक्षय ने कहा, ”मेरा सहयोग एक छोटी कोशिश थी. मकसद सिर्फ इतना है कि वे सम्मान के साथ नौकरी ढूंढ़ सके. ताकि उन्हें किराया देने और बच्चे को सपोर्ट करने में दिक्कत ना हो. जब कोई इंसान जीने के लिए संघर्ष करता है तो मेडल्स और अवॉर्ड्स बिल नहीं भरते.”

खिलाड़ी कुमार इससे पहले भी जरूरतमंदों की मदद करते आए हैं. लक्ष्मी ने अक्षय कुमार को मदद के लिए शुक्रिया कहा है. एक इंटरव्यू में लक्ष्मी ने बताया कि ”मेरी हालत जानने के बाद अब तक 15 से ज्यादा लोगों के नौकरी के लिए ऑफर आ चुके हैं.”

Related Articles

Back to top button