मनोरंजन

आलिया भट्ट की ड्रेस कॉपी करने पर ट्रोलर्स ने उड़ाया मज़ाक, माहिरा शर्मा ने दिया जवाब

टीवी रिएलिटी शो ‘बिग बॉस 13’ भले ही खत्म हो चुका हो लेकिन उसके कंटेस्टेंट लगातार चर्चा में बने हुए हैं। पारस की खास दोस्त माहिरा शर्मा को हाल ही में उनकी एक ड्रेस के लिए ट्रोल किया गया, जिसका अब माहिरा ने जवाब दिया है। दरअसल, बिग बॉस फिनाले में माहिरा ब्लूर कलर की ड्रेस पहनकर आई थीं जो हूबहू आलिया भट्ट की एक ड्रेस जैसी थी। इसी वजह से लोगों ने उन्हें ट्रोल कर दिया। किसी ने उन्हें गरीबों की आलिया कहा, तो किसी ने उनकी ड्रेस का मज़ाक उड़ाया।

माहिरा ने अब अपने ट्रोलर्स को जवाब दिया है। टीवी एक्ट्रेस ने कहा, ‘मुझे समझ नहीं आ रहा इसमें ट्रोल करने वाली क्या बात है? आलिया भट्ट यूथ आइकॉन हैं और अगर मैंने भी ये कोशिश की कि मैं उनके जैसी ड्रेस पहनूं तो इसमें दिक्कत क्या है? बल्कि मैं इसे एक प्रेरणा की रूप में देखूंगी’।

आपको बता दें कि बिग बॉस में आने से पहले माहिरा कई टीवी सीरियल्स में काम कर चुकी हैं। इससे पहले माहिरा ‘नागिन 4’ में दिखी थीं। हालांकि तब उन्हें ज्यादा लोग नहीं पहचानते थे लेकिन बिग बॉस में जाने के बाद माहिरा की फैन फॉलोइंग में काफी इज़ाफा हुआ है।

पारस से नजदीकियों को लेकर चर्चा में रहीं माहिरा :

‘बिग बॉस 13’ में अपने गेम से ज्यादा माहिरा, पारस के साथ दोस्ती को लेकर चर्चा में रही हैं। पारस और माहिरा यूं तो खुद को दोस्त ही कहते हैं, लेकिन दोनों की नजदीकियां शो में कुछ ऐसी थीं कि लोगों को तो छोड़िए उनकी गर्लफ्रेंड तक को डाउट होने लगा था। हालांकि दोनों ने हमेशा यही कहा कि वो अच्छे दोस्त हैं।

Related Articles

Back to top button