मनोरंजन

आलिया-रणबीर गए है कीनिया वेकेशन, साथ बिता रहे मस्ती भरा टाइम

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के अफेयर की चर्चा बॉलीवुड गलियारों में जोरों पर है. कपल आजकल कीनिया वेकेशन पर गए हुए हैं. दोनों इस समय क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रहे हैं. इस दौरान की तस्वीरें सामने आई हैं जिसमें दोनों की खूबसूरत बॉन्डिंग नजर आ रही है.

कीनिया वेकेशन से दोनों की एक तस्वीर सोशल मीडिया में खूब वायरल हो रही है जिसमें रणबीर और आलिया सफारी राइड पर हैं और दोनों खूबसूरत नजारों को कैमरे में कैद करते दिखाई दे रहे हैं. दोनों के चहरे पर खुशी साफ़ झलक रही है.

इसके अलावा आलिया भट्ट ने भी इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की है जिसमें वे खूबसूरत नजारों की झलकियां लेती दिख रही हैं. आलिया ने लिखा- “सुबह यहां है. दिन नया हैं, ये वो जगह है जहां से सुबह की किरणें फूटती हैं.”

बता दें कि दोनों सितारे अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ में काफी बिजी रहते है. जहां एक तरफ रणबीर कपूर फिल्में करने के साथ-साथ पिता ऋषि कपूर की देख-रेख के सिलसिले में न्यूयॉर्क विजिट करते रहते हैं. वहीं आलिया भट्ट भी लगातार फिल्मों में काम कर रही हैं. उनकी अपकमिंग फिल्मों की बात करें तो ब्रह्मास्त्र, सड़क 2 और RRR जैसी फिल्में शामिल हैं.

इस बीच दोनों सितारे कई खास मौकों पर साथ-साथ स्पॉट किए जाते हैं. ऐसा माना जाता है कि अयान मुखर्जी की फिल्म ब्रह्मास्त्र की शूटिंग के दौरान से ही दोनों एक-दूसरे के करीब आए.

कुछ समय पहले ही रणबीर कपूर और आलिया भट्ट, अंबानी परिवार की गणेश चतुर्थी सेलिब्रेशन में नजर आए थे. दोनों इस दौरान ट्रेडिशनल आउटफिट में बप्पा के दर्शन करने पहुंचे थे. इस दौरान के कुछ वीडियोज भी सोशल मीडिया पर वायरल हैं.

Related Articles

Back to top button