व्यापार

इंडिया लाइसेंसिंग एक्सपो में जुटेंगे 100 ब्रांड

भारतीय रिटेल समुदाय को एक मंच पर लाने के लिए ‘इंडिया लाइसेंसिंग एक्सपो’ मुंबई में 20-21 अगस्त को होगा जिसमें रिटेल इंडस्ट्री से 100 से अधिक वैश्विक और घरेलू ब्रांड हिस्सा लेंगे। इंडिया लाइसेंसिंग एक्सपो 2017 कई प्रख्यात ब्रांड अवसरों, ब्रांड मालिकों और निर्णय लेने वालों को एक मंच पर लाएगा और नॉलेज फोरम, विशेष लाइसेंसिंग मान्यताओं, फन कैरेक्टर परेड, रिटेलरों के लिए एक्सक्लूसिव शोकेस के लिए ब्रांडों को प्रीव्यू रूम्स आदि जैसे अवसर मुहैया कराने में सक्षम होगा। 

ये भी पढ़ें: शादी का झांसा देकर महाराष्ट्र से गोरखपुर लेकर आया, फिर नशा देकर कर दिया ऐसा

इंडिया लाइसेंसिंग एक्सपो में जुटेंगे 100 ब्रांडलाइसेंस इंडिया के चेयरमैन गौरव मार्या ने कहा, “भारतीय रिटेल मौजूदा समय में बेहद अव्यवस्थित है और ब्रांड ताकत को मजबूत बनाने से इस उद्योग को आधुनिक रिटेल के एक साझा मंच पर लाया जा सकता है। हमने इंडिया लाइसेंसिंग एक्सपो को एक ऐसे समर्पित हब के तौर पर पेश करने की योजना बनाई है जहां सभी उद्योगों के व्यवसायों के लिए ब्रांडों को जोड़ सकें। हम स्पोर्ट्स, कैरेक्टर, कॉरपोरेट, म्यूजिक, आर्ट, एंटरटेनमेंट समेत हर तरह के ब्रांडों को एक मंच पर लाना चाहते हैं।” 

इस शो में वायाकॉम 18, फैशन टीवी, मैरी क्लेयर, यूनिवर्सल म्यूजिक, मांडो टीवी, जेसीबी, पोलारॉयड, एनबीए, सेसेम स्ट्रीट, ऑथेंटिक ब्रांड्स ग्रुप, ग्रीन गोल्ड एनीमेशन देश में पहले लाइसेंसिंग शो में शिकरत करने वाले ब्रांडों की सूची में मुख्य रूप से शामिल हैं। 

ये भी पढ़ें: हॉस्टल के बाथरूम में छात्रा के साथ हुआ कुछ ऐसा कि शहरभर में मचा हड़कंप

शो में अपैरल, फुटवियर, ज्वैलरी, बैग्स, छोटे लेदर सामान, आइवियर, एक्सेसरीज, ट्रैवल गियर एंड लगेज, इलेक्ट्रॉनिक्स, बैक टु स्कूल रेंज, मोबाइल फोन्स एंड एक्सेसरीज, ब्लूटूथ डिवाइसेज, ऑडियो, आईटी उत्पाद एवं एक्सेसरीज, पर्सनल केयर, स्किनकेयर, कॉस्मेटिक्स, फ्रेगरेंस, हेयर ग्रूमिंग, पब्लिशिंग, नए मीडिया एवं एप्स, गेम्स एवं टॉयस, होम लिनेन एंड फर्नीशिंग समेत सभी क्षेत्रों के रिटेलरों/निर्माताओं की उपस्थिति रहेगी।

 

Related Articles

Back to top button