जीवनशैली

इतने प्रकार की होती हैं गर्लफ्रेंड्स, जानिए आपकी वाली कैसी है?

भईया आप ही बता दीजिए ना इस वक़्त कितनी तरह की गर्लफेंड मार्केर्ट में आई हुई हैं ?? यह पोस्ट आपके लिए बहुत ही मज़ेदार और ज्ञानवर्धक साबित हो सकता है । देखिये , बॉलीवुड में ऐसी कई फ़िल्में बन चुकी हैं जिसमे गर्लफ्रेंड्स के नखरे, बेवफाई और हरकतों को बखूबी दिखाया गया है । पर, आज तक लड़कियों को कोई पूरी तरह से समझ नहीं सका है । इस विषय पर हमारे बॉलीवुड भी में बहुत सारी फिल्मे बन चुकी हैं और लोगों ने इसे पसंद भी किया है । साल 2011 में डायरेक्टर ‘ लव रंजन ‘ ने ‘ प्यार का पंचनामा ‘ फिल्म से लड़कियों का बखान करना शुरू किया था , जिसका दूसरा पार्ट साल 2016 में आया था । आज हम आपको गर्लफ्रेंड्स की टाइप बताने जा रहे हैं ,जिसमे तरह-तरह की लड़कियों के नेचर के बारे में बताया जाएगा ।

इतने प्रकार की होती हैं गर्लफ्रेंड्स, जानिए आपकी वाली कैसी है?#1. रोमांटिक गर्लफ्रेंड
प्यार के सीन में कुछ किस्से ऐसे भी सुनने को मिलते हैं जिसमे लड़के से ज़्यादा रोमांटिक लड़की होती है । अक्सर ऐसा देखा गया है कि इनसब मामलों में लड़कियां ज़रा पीछे होती हैं और लडकों को ज़्यादा इंटरेस्ट रहता है । अगर देखा जाए तो हर लड़की कहीं न कहीं अंदर से रोमांटिक ज़रूर होती है , मगर कुछ कारणों के वजह से वो पूरी तरह से अपना रोमांटिक अंदाज़ सबके सामने नहीं दिखा सकती ।

#2. ड्रामा क्वीन
कुछ गर्लफ्रेंड ऐसी होती है जो ज़रूरत से ज़्यादा ही नखरे करती हैं और ये सिर्फ एक नौटंकी से बढ़ कर कुछ नहीं होता है । छोटी-छोटी बातों पर रूठ जाना और एक हफ़्तों तक मुँह फुला कर बैठे रहना इन लड़कियों की पहचान होती है । हर छोटी बात पर इमोशनल होकर रोने लग जाना भी कुछ लड़कियों की ख़ास आदत में से होती है ।

#3. नज़ाक़त से भरपूर
ये वाली तो मेरी भी फेवरेट है , भाई अब लड़की ही नज़ाक़त और नफासत दिखाना बंद कर दे , तो क्या अब लड़के नज़ाकत दिखाएंगे ?? यही तो लड़कियों की ख़ास अदा है जिसपे कई लड़के फ़िदा हो जाते हैं । इस तरह की लड़कियां बड़ी नाज़ुक और हूर जैसी बर्ताव करती हैं , मानो वो सच में कितनी सौंदर्य परी हैं ।

#4. तमीज़दार गर्लफ्रेंड
देखिये , ये भी एक बहुत अच्छी कैटेगरी कही जा सकती है , क्योंकि इसमें कुछ बॉयफ्रेंड खुश भी रह सकते हैं और कुछ नाराज़ भी । इस तरह की लड़कियां बहुत ज़्यादा मदमस्त और रोमांटिक नहीं होती हैं , क्योंकि ये मोहब्बत तो कर लेती हैं पर शादी तक अपनी लिमिट में ही रहना चाहती हैं । ऐसी लड़कियां बदतमीज़ी और अय्याशी से ज़रा दूर ही रहती हैं ।

#5. सपनो की दुनिया में रहने वाली
कुछ गर्लफ्रेंड ऐसी मिलेंगी जो सपनी की दुनिया में खोई रहती हैं और दुनिया के सच्चाई को ठीक से समझ नहीं पाती हैं । इस तरह की गर्लफ्रेंड्स चंचलता और बचपने में ऐसे खोई रहती हैं मानो इसी में उनकी ज़िन्दगी निकल जाएगी । ये लोग बचपन से ही अपनी शादी के सपने देखने देखने लगती हैं , और हनीमून के लिए स्विट्ज़रलैंड जाने तक का प्लान बना लेती हैं ।

#6. जासूसी प्रेमिका
इस तरह की गर्लफ्रेंड्स से तो भगवान सबको बचाये । ये लोग बड़ी खतरनाक होती हैं , इन्हे हर एक बात में अपने बॉयफ्रेंड की जासूसी करने की बड़ी बुरु आदत होती है ।

Related Articles

Back to top button