मनोरंजन

इन अभिनेत्रियों ने खो दिया अपना पहला बच्चा, इस सदमे में एक तो पागल ही हो गई थी

इन अभिनेत्रियों ने खो दिया अपना पहला बच्चा, एक तो पागल ही हो गयी थी ! दोस्तों औरत को सबसे ज्यादा ख़ुशी तब होती है जब वह माँ बनती है इसके बाद उसकी पूरी जिन्दगी बदल जाती है माँ बनना वैसे हर औरत का सपना होता है फिर चाहे वह कोई फिल्म अभिनेत्री हो या फिर कोई सामान्य घर चलाने वाली पत्नी हो. माँ बनने का एहसास ही कुछ अलग होता है. बॉलीवुड में ऐसी बहुत सी अभिनेत्रियाँ है जिन्होंने शादी कर ली है और अपने बच्चो के साथ खुशहाल जीवन व्यतीत कर रही है लेकिन क्या आप जानते है कि कुछ अभिनेत्रियाँ बॉलीवुड में ऐसी भी है जिन्होंने शादी के बाद अपना पहला बच्चा खो दिया था आज हम आपको उनकी के बारे में बताने जा रहे है.

काजोल : काजोल और अजय देवगन की प्रेम कहानी बॉलीवुड में एक मिसाल के तौर पर दी जाती है लेकिन ये बात आप नही जानते होंगे कि काजोल ने अपना पहला बच्चा खो दिया था इक्टोपिक प्रेग्नेंसी की वजह से वे पहला बच्चा खो बैठी थी. इसके बाद उनका इलाज किया है और फिर उन्होंने 2 बच्चो को जन्म दिया अब वे अपने बच्चो के साथ खुशहाल जीवन जी रही है.

शिल्पा शेट्टी : शिल्पा शेट्टी अपने फिगर के लिए पूरी दुनिया में जानी जाती है पर एक बात ये भी है कि उन्होंने भी शादी के बाद अपना पहला बच्चा खो दिया था. कुछ खबरों के अनुसार बच्चा खोने के बाद शिल्पा रो रोकर पागल हो गयी थी उन्हें बच्चा खोने का एक गहरा सदमा लगा था.

किरन राव : आमिर खान की दूसरी पत्नी किरण राव ने भी अपना बच्चा खो दिया था इस बात की जानकारी खुद आमिर खान ने मीडिया को दी कि उन्होंने अपना पहला बच्चा खोया है. फ़िलहाल अब वे हंसी ख़ुशी अपनी जिन्दगी बिता रहे है.

Related Articles

Back to top button