मनोरंजन

इन फिल्मों की वजह से बॉलीवुड से हॉलीवुड में पहुंची प्रियंका चोपड़ा

बॉलीवुड में अपनी अदाकारी का तहलका मचाने के बाद हॉलीवुड में अपनी अदाओ का जलवा बिखेरने वाली प्रियंका चोपड़ा जो इंटरनेशनल अभिनेत्री बन चुकी है. आज के समय में सिर्फ बॉलीवुड ही नहीं हॉलीवुड में भी अपने नाम का सिक्का चला रही है.

इन फिल्मों की वजह से बॉलीवुड से हॉलीवुड में पहुंची प्रियंका चोपड़ा

मिस वर्ल्ड का ख़िताब अपने नाम करने के बाद वह पूरे विश्व में प्रसिद्ध हो गयी थी. उन्होंने अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत बॉलीवुड फिल्मो से की थी.

बॉलीवुड में कई सुपरहिट फिल्मे देने के बाद प्रियंका ने हॉलीवुड की ट्राफ़ अपना रुख कर लिया और वहा भी अपने अभिनय के झंडे गाड़ कर बता दिया की हम भी किसी से कम नहीं. हॉलीवुड में एक सफल अभिनेत्री के रूप में सफलता प्राप्त करने वाली प्रियंका के लिए हॉलीवुड का सफ़र आसन नहीं था.

इससे पहले उन्होंने बॉलीवुड में कई सुपरहिट फिल्मे दे कर हॉलीवुड का रास्ता आसन बनाया था. देखा जाए प्रियंका के करियर को सातवे आसमान तक पहुचाने में इन फिल्मो का अहम योगदान रहा है.

मुझसे शादी करोगी :

सलमान खान और अक्षय कुमार की जुगलबंदी ने फिल्म मुझसे शादी करोगी ने दर्शको को काफी गुदगुदाया. इस फिल्म में प्रियंका चोपड़ा, सलमान खान, अक्षय कुमार लीड रोल में थे. फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर काफी धमाल मचाया था. इस फिल्म के लिए प्रियंका चोपड़ा को आइफा अवार्ड्स में बेस्ट एक्ट्रेस अवार्ड से भी सम्मानित किया गया था.

अंदाज :

फिल्म अंदाज में प्रियंका की अदाकारी की काफी सराहना की गई थी. यह फिल्म बोक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुई थी. अंदाज फिल्म में प्रियंका चोपड़ा के अलावा अक्षय कुमार, लारा दत्ता भी मुख्य भूमिका में थे. इस फिल्म के लिए प्रियंका को फिल्मफेयर पुरुस्कार भी दिया गया था.

बर्फी :

फिल्म बर्फी में अतुलनीय भूमिका कर प्रियंका ने हर किसी का ध्यान अपनी और आकर्षित किया था. बॉक्स ऑफिस पर प्रियंका की यह फिल्म सुपरहिट रही थी. फिल्म में जिस तरह से प्रियंका ने अभिनय किया था वह सराहनीय था. प्रियंका के साथ फिल्म में मुख्य भूमिका में रणबीर कपूर और इलियाना डी क्रूज भी थे

दोस्ताना :

प्रियंका चोपड़ा की हिट फिल्मो की यदि बात की जाए तो उसमे फिल्म दोस्ताना का भी नाम शामिल है. उनकी इस फिल्म में जॉन अब्राहम और अभिषेक बच्चन भी मुख्य भूमिका में नजर आए थे.

कृष :

ब्लॉकबस्टर फिल्म की यदि बात करे तो प्रियंका इसमें भी पीछे नहीं है. कृष फिल्म बहुत बड़ी ब्लॉकबस्टर फिल्म रही है. इस फिल्म में प्रियंका चोपड़ा के साथ ऋतिक रोशन मुख्य भूमिका में थे.

Related Articles

Back to top button