Entertainment News -मनोरंजन

इन बड़ी बहनों को मिली खूब सफलता तो छोटी बहन हुई फ्लॉप, ये है बॉलीवुड की ऐसी सगी बहने…

दोस्तों दो बहनों का रिश्ता बड़ा ही प्यारा होता हैं. एक लड़की अपने भाई से उतनी बातें शेयर नहीं करती हैं जितनी कि वो अपनी बहन के सतह करती हैं. दो बहने आपस में बेस्ट फ्रेंड होती हैं. ये हमेशा एक दुसरे का ख्याल रखती हैं. लेकिन अक्सर ये देखा जाता हैं कि दो बहनों में से एक ज्यादा टेलेंटेड होती हैं और लाइफ में खूब सफलता हासिल करती हैं तो वहीँ दूसरी बहन को जीवन में इतनी ज्यादा उपलब्धियां नहीं मिल पाती हैं. ऐसे में आज हम आपको बॉलीवुड की कुछ ख़ास सगी बहनों के बारे में बताने जा रहे हैं. यहाँ आप कुछ ऐसी बॉलीवुड एक्ट्रेस से मिलोगे जो आपस में सगी बहने हैं. लेकिन जब बात शानदार फिल्मी करियर की आती हैं तो बड़ी बहन ने खूब नाम कमाया हैं और वहीँ छोटी बहन पूरी तरह से फ्लॉप रही हैं.

शिल्पा और शमिता शेट्टी

शिल्पा शेट्टी ने अपने फिल्मी करियर में कई सारी हट फ़िल्में दी हैं. आज फिल्मो से दूरी बना लेने के बाद भी वे लोगो की फेवरेट बनी हुई हैं. शायद यही वजह हैं कि लोग टीवी शो में उन्हें जज के रूप में देखना भी पसंद करते हैं. इसके अलावा शिल्पा अपनी फिटनेस को लेकर भी जानी जाती हैं. उनके योग और फिटनेस से जुड़े विडियो आए दिन सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं. इसके विपरीत उनकी छोटी बहन शमिता शेट्टी की बात कि जाए तो उन्होंने अपने फिल्मी करियर में कोई ख़ास मुकाम हासिल नहीं किया हैं. शमिता ने ‘मोहब्बते’ फिल्म से बॉलीवुड में एंट्री करी थी. लेकिन उस फिल्म के बाद उनकी कोई भी फिल्म हिट साबित नहीं हुई. बताते चले कि वे बिग बॉस में भी नज़र आ चुकी हैं.

काजोल और तनिषा

90 के दशक में काजोल टॉप की अभिनेत्री हुआ करती थी. उनका फिल्मी करियर काफी अच्छा रहा हैं. फिलहाल वे बहुत कम ही फिल्मे करती हैं. काजोल के चाहने वालो की संख्या करोड़ो में हैं. हालाँकि जब उनकी छोटी बहन तनिषा की बात आती हैं तो उनका फिल्मी करियर कुछ ख़ास नहीं रहा हैं. उन्होंने जितनी भी फिल्मे की वे सभी फ्लॉप हुई. तनिषा बिग बॉस में भी दिखाई दी थी जहाँ उनके अरमान कोहली के साथ लव अफेयर के चर्चे हुए थे. लेकिन इस पब्लिसिटी का भी फायदा नहीं मिला और वे फ्लॉप ही रही.

ट्विंकल और रिंकी खन्ना

‘बरसात’ फिल्म से बॉलीवुड में एंट्री करने वाली ट्विंकल खन्ना ने भी अपने समय में फिल्मों में खूब नाम कमाया. हम उनके फिल्मी करियर को भी अच्छा मान सकते हैं. लोग उन्हें काफी पसंद भी करते हैं. आज भी वे अपने पति अक्षय कुमार के साथ मीडिया में छाई रहती हैं. लेकिन उनकी छोटी बहन रिंकी का बॉलीवुड करियर बिलकुल खराब रहा हैं. रिंकी गोविंदा के साथ ‘जिस देश में गंगा रहता हैं’ सहित और भी कई फिल्मों में दिखाई दी. लेकिन हर जगह उन्हें असफलता ही हाथ लगी. वे अपने करियर को ज्यादा ऊँचाइयों पर नहीं ले जा पाई.

मलाईका और अमृता अरोड़ा

मलाईका अरोड़ा एक ऐसी अभिनेत्री हैं जो फिल्मों में अभिनय से ज्यादा अपने आइटम सांग की वजह से पॉपुलर रही हैं. फिर चाहे वो ‘दिल से’ फिल्म का ‘छैया छैया’ गाना हो या फिर ‘दबंग’ फिल्म का ‘मुन्नी बदनाम हुई’ हो. हालाँकि उनकी बहन अमृता अरोड़ा कई फिल्मे करने के बाद भी एक फ्लॉप अभिनेत्री ही रही.

Related Articles

Back to top button