मनोरंजन

इन स्टार्स की हेयरस्टाइल की कॉपी करने लगे थे लोग

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में कई विषय पर फिल्मे बन चुकी हैं जिनके बारे में हमें पता तक नहीं होता। लोग जो फिल्मो में देखते है। उसको अपने जीवन में कई कही उपयोग करते है, ऐसी बहुत सी हेयर स्टाइल्स और डायलॉग होते हैं जिन के लोग दीवाने होते है। कई लोगों ने बॉलीवुड के सुपर स्टारों की हेयर स्टाइल असलियत में कॉपी की थी। आज आपको उन सितारों के बारे में जिनकी हेयर स्टाइल को कॉपी की है।

साधना

अपने जमाने की फैमस अभिनेत्री साधना की हेयर स्टाइल हर कोई कॉपी करता था उनकी इस हेयर स्टाइल का हर कोई दीवाना था। उनकी हर साल का नाम भी साधना कट पड़ गया था। कई सालों तक औरतें सिर्फ इन्हीं की तरह बाल रखना पसंद करती थी।

काजोल

काजोल आज बॉलीवुड की फैमस अभिनेत्री है, काजोल को उनकी फिल्म कुछ कुछ होता है में ब्वॉय कट के साथ हेयर बैंड वाला स्टाइल लड़कियों को बहुत पसंद आया। उस समय तक ज्यादा से ज्यादा लड़कियां अपने स्कूल और कॉलेज में वैसी ही हेयर स्टाइल करके जाने लगी थीं।

अमिताभ बच्चन

बॉलीवुड के महानायक अभिनेता अमिताभ बच्चन की इस तरह की हेयर स्टाइल लोगों द्वारा काफी पसंद की जाती थी। हर लड़का उस समय यही हेयर स्टाइल रखता था। अमिताभ बच्चन भी अपनी उस समय की फिल्मों में ऐसा ही लुक रखते थे।

सलमान खान

बॉलीवुड के दबंग अभिनेता सलमान खान सबसे फैमस अभिनेता है, सलमान खान की फिल्म तेरे नाम फिल्म की हेयर स्टाइल को लोगो ने बहुत कॉपी किया था । वह सलमान खान की थी सलमान खान की तेरे नाम वाली ऐसे लड़कों के बीच काफी फेमस थी।

Related Articles

Back to top button