मनोरंजन

इन 3 अभिनेताओं ने अपनी पत्नी से सरेआम खा चुके हैं तमाचा, नंबर 2 पर हैं बॉलीवुड के सबसे बड़े सुपरस्टार

बॉलीवुड की रंगीन दुनिया में काम करने वाले कलाकारों की अनबन से जुड़ी खबरें आये दिन हमें सुनने को मिलती रहती है। परंतु कभी-कभी कुछ कलाकारों के साथ कुछ ऐसी घटनाएं घटित हो जाती है जिसके बारे में सुनकर हर कोई हैरान रह जाता हैं। आज हम आपको बॉलीवुड जगत के कुछ ऐसे ही कलाकारों के बारे में बताने वाले हैं जिन्हें उनकी पत्नियों ने अनबन के बाद सरेआम थप्पड़ जड़ दिया था। सरेआम थप्पड़ जड़ने वाली इन पत्नियों से कुछ कलाकार तो अलग हो चुके हैं परंतु कुछ कलाकार आज भी उनके साथ रह रहे हैं। तो चलिए जानते हैं उन कलाकारों के बारे में जिन्हें उनकी पत्नियों ने सरेआम थप्पड़ मारा था।

इमरान हाशमी परवीन

किसर किंग के नाम से लोगों के बीच मशहूर हो चुके अभिनेता इमरान हाशमी की बात करें तो उन्होंने अपने बॉलीवुड करियर में एक से बढ़कर एक फिल्म में अपने अभिनय का प्रदर्शन किया है। आपको बता दें कि एक बार इमरान हाशमी की पत्नी परवीन ने उन्हें सरेआम थप्पड़ जड़ दिया था। जिसके बाद लोगों के सामने इमरान हाशमी ने किसी भी तरह का रिएक्शन नहीं दिया। ऐसा बताया जाता है कि इमरान हाशमी अपनी पत्नी प्रवीण से काफी ज्यादा डरते थे। इसके साथ ही साथ वह अपनी पत्नी की हर एक बात को भी माना करते थे। सरेआम थप्पड़ मारने के पीछे की वजह इमरान हाशमी के द्वारा की गई गलती को बताया जाता है।

अक्षय कुमार ट्विंकल खन्ना

खिलाड़ी कुमार के नाम से लोगों के बीच मशहूर हो चुके अभिनेता अक्षय कुमार की बात करें तो जिस वक्त अक्षय कुमार की नज़दीकियां प्रियंका चोपड़ा के साथ बढ़ रही थी। उस दौरान ट्विंकल खन्ना ने उन्हें सरेआम थप्पड़ जड़ दिया था। आपको बता दें कि इस बात का खुलासा अक्षय कुमार ने खुद ही एक इंटरव्यू के दौरान किया था।

ऐसा बताया जाता है कि ट्विंकल खन्ना को बिल्कुल भी यह बात पसंद नहीं है कि उनकी मौजूदगी में अक्षय किसी भी लड़की के साथ नजदीकियां बढ़ाएं। यही वजह थी कि उन्होंने अक्षय कुमार को थप्पड़ जड़ा।

करण सिंह ग्रोवर जेनिफर विंगेट

बॉलीवुड इंडस्ट्री की मशहूर अभिनेत्री जेनिफर विंगेट की बात करें तो आज उनकी खूबसूरती का हर कोई दीवाना है। आपको बता दें कि आज से कुछ साल पहले करण सिंह ग्रोवर जेनिफर विंगेट के साथ शादी रचाई थी और उनकी यह शादी आज टूट भी चुकी है।

ऐसे बताया जाता है कि जिस दौरान जेनिफर विंगेट और करण सिंह ग्रोवर एक-दूसरे को डेट कर रहे थे उस दौरान किसी गलती की वजह से जेनिफर ने करण सिंह को सरेआम थप्पड़ जड़ दिया था। शादी के टूटने के बाद करण सिंह ग्रोवर बिपाशा बसु के साथ अपनी जिंदगी व्यतीत कर रहे हैं वहीं दूसरी और जेनिफर सिंगल लाइफ इंजॉय कर रही हैं।

Related Articles

Back to top button