मनोरंजन

इन 5 इंटिमेट सीन की वजह से हिट हुई थीं रणवीर की ये 5 फिल्में, चौथी में पार की सारी हदें

इस समय बॉलीवुड में कुछ ही अभिनेताओं का डंका बज रहा है और उनमें से एक हैं हमारे चुलबुले एक्टर रणवीर सिंह. इन्होंने अपने 8 साल के फिल्मी करियर में कई फिल्मों में काम किया जिनमें से ज्यादातर हिट रहीं, इसकी वजह ये थी कि वे किसी भी किरदार में अपना बेस्ट देते हैं. रणवीर की ज्यादातर फिल्में हिट होती हैं इसके पीछे का कारण उनका बेफिक्री के साथ अभिनय करना होता है. वे नहीं सोचते कि फिल्म में वे कैसा अभिनय कर रहे हैं बस उसमें खुद को ढालकर डायलॉग डिलीवरी देते हैं और हिट हो जाते हैं. मगर क्या आप जानते हैं कि इंटिमेट सीन की वजह से हिट हुई थीं रणवीर की ये 5 फिल्में, क्योंकि रणवीर जानते हैं कि फिल्मों में दिए गए इंटिमेट सीन से ही आज की ऑ़डियंस कनेक्ट होती है खासकर यंग जनरेशन.

इंटिमेट सीन की वजह से हिट हुई थीं रणवीर की ये 5 फिल्में
इन 5 फिल्मों में बॉलीवुड के चुलबुले अभिनेता रणवीर सिंह ने लड़ाया अपनी हसिनाओं से इश्क, जो बिल्कुल असली सीन लगे थे.

1. बैंड बाजा बारात

साल 2010 में आई फिल्म बैंड बाजा बारात से रणवीर सिंह ने अपना बॉलीवुड में डेब्यू किया था. इस फिल्म में वे अनुष्का के साथ इश्क लड़ाते नजर आए और इंटिमेट सीन भी भरपूर मात्रा में शूट किये गए. अनुष्का के साथ दिए गए इंटीमेट सीन्स भी इस फिल्म की सफलता की वजहों में शामिल है.

2. लेडीज वर्सेज रिकी बहल

साल 2011 में रिलीज हुई फिल्म ‘लेडीज वर्सेज रिकी बहल’ फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सफल साबित हुई थी. हालांकि इसे क्रिटिक्स ने नकार दिया था लेकिन यूथ्स ऑडियंस ने चला दिया. उन्हें फिल्म में रणवीर का दिलफेंक अंदाज पसंद आया था. इसमें रणवीर के साथ परिणीति चोपड़ा, अनुष्का शर्मा और अदिती भी मुख्य भूमिकाओं में थीं. मगर परिणीति के साथ रणवीर के कुछ इंटिमेट सीन थे. बाकी पूरी फिल्म में कहीं भी इंटिमेट सीन की कोई कमी नहीं रखी गई थी.

3. गोलियों की रासलीला : रामलीला

इस फिल्म में दीपिका और रणवीर के बीच लव केमिस्ट्री साफ दिख रही थी। दोनों ने इस फिल्म में न केवल इंटीमेट बल्कि काफी किसिंग सीन्स भी दिए। हालांकि इस फिल्म के बाद से ही दोनों के लिंकअप की खबरें आने लगी थी. इस फिल्म के कुछ इंटिमेट सीन्स की वजह से काफी विवाद भी हुआ था.

4. बेफिक्रे

साल 2016 में आई फिल्म ‘बेफिक्रे’ में रणवीर ने वाणी कपूर के साथ मिलकर दबाकर इंटिमेट सीन दिए थे. यशराज फिल्म्स बैनर तले बनी इस फिल्म में उन्होंने सारी हदें पार कर दी थी. इस एक्ट्रेस के साथ उनका रोमांस लग रहा था कि इनसे इनका अफेयर है, फिल्म के सीन इतने ओरिजनल लगने लगते हैं. अगर आप अकेले रहते हैं तो आपको एक बार ये फिल्म जरूर देखनी चाहिए.

5. बाजीराव मस्तानी

साल 2015 में आई संजय लीला भंसाली की ब्लॉकबस्टर फिल्म बाजीराव मस्तानी में दीपिका और रणवीर के कुछ इंटिमेट सीन शूट किये गए थे. इसके अलावा रणवीर कुछ सीन्स में प्रियंका चोपड़ा के साथ भी इंटिमेट हुए थे. ये एक ऐतिहासिक फिल्म थी जिसमें बाजीराव और मस्तानी की मोहब्बत दिखाई गई थी. इस फिल्म को लोगों ने खूब पसंद किया था.

Related Articles

Back to top button