मनोरंजन

इन 5 मशहूर बॉलीवुड की अभिनेत्रियों की भगवान ने नहीं भरी गोद, 5वें नंबर वाली का नाम जानकर हैरान रह जायेंगे

दोस्तों महिलाओं के लिए माँ बनना एक अदभुत ही एहसास होता है! जो हर औरत चाहती है उसके जीवन में एक ऐसा एहसास आये! माँ बनने की अनुभूति ही निराली होती है! लेकिन हर किसी के जीवन में इस सुख का एहसास नहीं होता है आपको बता दे कि कुछ महिलाये ऐसी भी होती जिनके जीवन में माँ बनने का सपना अधूरा ही रह जाता है! आज हम आपको कुछ ऐसे ही बालीवुड अभिनेत्रियों के बारे में बताने जा रहे है जिन्होंने कभी भी माँ का सुख नहीं प्राप्त किया है! और इनका माँ बनने का सपना अधूरा ही रह गया है!

1- इस लिस्ट में पहला नाम आता है संगीता बिजलानी का,इन्होने भारतीय टीम के पूर्व कप्तान  मोह.अजहरुद्दीन से शादी की थी,लेकिन कुछ दिनों बाद दोनों के बीच तनाव उत्पन्न हो गया और उस कारण से दोनों एक दुसरे से अलग हो गए! और तलाक लेकर अकेले जीवन व्यतीत कर रही है! और इसी वजह से वह माँ नहीं बन सकी!

2- इस लिस्ट में दुसरे नंबर पर आती है,सायरा बानो इनकी शादी दिलीप कुमार से हुई थी यह भी इस सुख से वंचित रह गई है! शादी के 50 साल बाद तक भी इन्हें कोई बच्चा नहीं हुआ है!

3-जावेद अख्तर की पत्नी शबाना आजमी को भी आज तक संतान सुख की प्राप्ति नहीं हुई है! जब कि इनकी शादी को 34 साल बीत चुके है! जावेद अखतर ने कई फिल्मो के सवाद लिखे है!और इन्हें कई अवार्डो से भी सम्मानित किया जा चूका है!

4- इस लिस्ट में चौथे नंबर पर आती है जया प्रदा आपको बता दे कि जया प्रदा ने श्री कान्त नहाता से शादी की थी,और श्री कान्त पहले से शादी शुदा थी,श्रीकांत को पहली पत्नी से तीन बच्चे थे लेकिन पहली पत्नी को तलाक देने के बाद उन्होंने जयाप्रदा से शादी कर ली लेकिन शादी के बाद अब तक उन्हें संतान सुख नहीं मिला!

5-अब हम बात करते है मशहूर अभिनेत्री किरण खेर की इन्होने अनुपम खेर से शादी की है यह इकी दूसरी पत्नी थी! तो किरण खेर आज तक संतान सुख नहीं प्राप्त कर सकी है!

Related Articles

Back to top button