जीवनशैली

इन 5 वजहों से अच्छे लड़कों को प्यार में मिलता है हमेशा धोखा

अक्सर हमने देखा है कि बुरे लड़कों को अच्छी पार्टनर मिल जाती है और अच्छे लड़कों को प्यार में बेवफाई सहनी पड़ती है लेकिन आपने कभी सोचा है कि उनके साथ ही ऐसा क्यों होता है?इन 5 वजहों से अच्छे लड़कों को प्यार में मिलता है हमेशा धोखा

वैसे ऐसा सब होने की बहुत सारी वजहें हो सकती हैं। आज हम आपको कुछ ऐसी ही बातें बताने जा रहे हैं कि जो सच में आपकों हैरान कर देगी। किसी भी रिश्ते के टूटने की वजह पार्टनर में विश्वास की कमी होती है लेकिन इन वजहों को भी नजरअंदाज नहीं किया जा सकता, जिसकी वजह से ज्यादातर लड़के अच्छे होने के बावजूद धोखे का शिकार हो जाते हैंः-

1. वैसे तो ज्यादातर लड़के अपनी पार्टनर को अतीत के रिलेशन के बारे में नहीं बताते लेकिन ईमानदार लड़के अपनी जिंदगी की शुरूआत सच के साथ शुरू करते हैं। वह उन्हें अपना बीता कल बिना किसी झिझक के बता देते हैं। ऐसे में लड़की को हमेशा ही इस बात का शक रहता है कि अगर वह पहले किसी को छोड़कर उसके पास आ सकता है तो उसे भी तो छोड़कर किसी और के पास जा सकता है। इस वजह से लड़की के मन में हमेशा ही लड़के को लेकर भ्रम बना रहता है।

2. अच्छे लड़के ज्यादातर कमांडिंग होते हैं वह पार्टनर को लेकर बहुत कैल्कुलेशन करते हैं लेकिन यह जरूरी नहीं है कि हर लड़की को उनका यह नेचर पसंद आए।  कुछ लड़कियों को ज्यादा रोक-टोक करने वाले लड़के पसंद नहीं आते।

3. ऐसे लड़के कायदे-कानून मानने वाले होते हैं। उन्हें लगता है कि अगर हमारी लाइफ नियमों के अनुसार है तो दूसरों की भी वैसी ही होनी चाहिए लेकिन आज के जमाने में कोई भी पाबंदियों के बीच नहीं रहना चाहता नतीजा ऐसे लड़कों से लड़कियां पीछा ही छुड़वा लेती हैं।

4. हर वक्त अपनी पार्टनर की आओ-भगत करने वाले लड़के भी लड़कियों को पसंद नहीं आते। उन्हें प्यार चाहिए होता है लेकिन जरूरत से ज्यादा  केयर उन्हें इरिटेट करती है और वह रिश्ता खत्म करना ही बेहतर समझती हैं।

5. इस बात को चाहे आप मानें या न मानें लेकिन ऐसे लड़कों को हमेशा यहीं लगता है कि वह जो भी करते हैं वहीं सही होता है। ऐसे लड़कों के साथ लड़कियां कभी भी रहना पसंद नहीं करती।

Related Articles

Back to top button