अजब-गजब

इलाज करते नर्स को हो गया मरीज से प्यार, फिर दोनों ने अस्पताल में कर ली…

अस्‍पताल में मरीज का इलाज करते-करते नर्स को उससे प्‍यार हो गया। यह प्रेम संबंध मरीज के अस्‍पताल से ठीक होकर जाने के बाद भी बरकरार रहा। लेकिन बाद में इस प्रेम संबंध में ऐसी कड़वाहट आ गई कि नर्स ने उसके खिलाफ रे’प का केस दर्ज करा दिया। पीड़‍िता का आरोप है कि शादी का झांसा देकर उसके साथ युवक ने कई बार संबंध बनाए और बाद में इससे मुकर गया।

इलाज करते नर्स को हो गया मरीज से प्यार, फिर दोनों ने अस्पताल में कर ली...मामला कर्नाटक के चामराजनगर जिले का है। मैसूर में एक निजी अस्‍पताल में इलाज के दौरान इस प्रेम संबंध की शुरुआत हुई थी, जहां युवक इलाज के लिए भर्ती था, जबकि युवती नर्स के तौर पर इंटर्नशिप कर रही थी। दोनों ने कई बार अस्पताल में ही संबंध बनाए। जिसका वीडियो CCTV में भी रिकॉर्ड हो गया। बताया जाता है कि अस्‍पताल से बाहर निकलने के लिए बाद भी युवक नर्स के संपर्क में रहा और एक साल बाद बेंगलुरु के एक बड़े अस्‍पताल में उसकी नौकरी लगवाने में भी मदद की। वह खुद भी बेंगलुरु में ही सॉफ्टवेयर इंजीनियर के तौर पर काम कर रहा था। पीड़‍िता का आरोप है कि युवक ने उससे शादी का वादा किया था और दोनों के बीच 6 महीने तक संबंध भी बने।

बाद में लड़की ने जब शादी के लिए दबाव बनाना शुरू किया तो युवक उसे नजरअंदाज करने लगा और अंतत: उसने शादी का उसका प्रस्‍ताव ठुकरा दिया। इसके बाद युवती ने युवक के खिलाफ रे’प और धोखाधड़ी का केस दर्ज कराया है।

Related Articles

Back to top button