मनोरंजन

इलियाना डिक्रूज़ ने शेयर किया अपना सेक्सी बेली डांस वाला बूमरैंग विडियो

मुम्बई : अभिनेत्री इलियाना फिलहाल अपने लेटेस्ट सेक्सी बेली डांस विडियो को लेकर चर्चा में छाई हैं। इस विडियो में इलियाना ब्लैक लोअर और सिच्ीन ब्रैलेट में काफी गॉरजस दिख रही हैं और इस बेली डांस की वजह भी बेहद खास बताई है उन्होंने।

इलियाना ने अपना बूमरैंग विडियो शेयर करते हुए लिखा है, मूड…जब मुझे कहा गया कि मैं आज कार्बोहाइड्रेड ले सकती हूं। यानी कि उनकी यह खुशी कार्बोहाइड्रेड खाने से जुड़ी है। विडियो में इलियाना की इन अदाओं के मुरीद हुए जा रहे हैं उनके फैन्स।

बता दें कि हाल ही में वह अपने ऑस्ट्रेलियन बॉयफ्रेंड एंड्र्यू नीबोन से ब्रेकअप की खबरों को लेकर चर्चा में रही हैं। खबरें थीं कि दोनों ने एक-दूसरे को सोशल मीडिया पर एक-दूसरे को अनफॉलो कर दिया है और दोनों ने अपने इस रिलेशनशिप से च्टि कर लिया है।

इलियाना ने वे सभी तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम से हटा ली हैं, जिनमें वह अपने बॉयफ्रेंड के साथ नजर आ रही थीं। इलियाना अक्सर अपनी बोल्ड तस्वीरों की वजह से फैन्स के बीच चर्चा में रहती हैं। वह बहुत जल्द मल्टीस्टारर फिल्म पागलपंती में दिखेंगी, जिसमें उनके अलावा अनिल कपूर, जॉन अब्राहम, अरशद वारसी, सौरभ शुक्ला और पुलकित सम्राट जैसे ऐक्टर्स भी अहम किरदारों में होंगे।

Related Articles

Back to top button