मनोरंजन

इलियाना डिक्रूज और उनके बॉयफ्रेंड के रिश्तों में आई दरार? कई दिनों से नहीं हो रही दोनों में बात

क्या बॉलीवुड एक्ट्रेस इलियाना डिक्रूज और उनके बॉयफ्रेंड एंड्रयू नीबोन के बीच सबकुछ ठीक नहीं है? कई रिपोर्ट्स में ऐसा दावा किया जा रहा है कि इलियाना और उनके बॉयफ्रेंड के रिश्ते में दरार आ गई है. बॉयफ्रेंड संग उनका रिश्ता टूटने की कगार पर पहुंच गया है.

सूत्रों ने बताया है कि इलियाना और उनके बॉयफ्रेंड के बीच बातचीत नहीं हो रही है. इसकी वजह तो अभी तक सामने नहीं आई है. लेकिन अब दोनों की लड़ाई की खबरेॆ सुर्खियों में बनी हुई हैं. हालांकि इलियाना ने बॉयफ्रेंड संग लड़ाई की खबरों के बारे में अभी तक कुछ नहीं कहा है.

बीते कुछ सालों से इलियाना डिक्रूज ऑस्ट्रेलियन फोटोग्राफर एंड्रयू नीबोन के साथ रिलेशनशिप में हैं. दोनों को कई बार एक साथ देखा जाता रहा है. हालांकि इलियाना अपनी लव लाइफ को काफी प्राइवेट रखती हैं. वो कभी मीडिया के सामने अपने बॉयफ्रेंड के बारे में बात नहीं करती हैं.

बॉयफ्रेंड संग इलियाना की शादी और उनकी प्रेग्नेंसी की खबरें खूब सुर्खि‍यों में रही थीं. हालांकि अपनी शादी और प्रेग्नेंसी को लेकर इलियाना ने चुप्पी तोड़ते हुए कहा था-, “दुनिया को यह बताना महत्वपूर्ण नहीं है कि मैं शादीशुदा हूं या नहीं. मैं एक तय तरीके से दुनिया को अपने बारे में बताती हूं. थोड़ा अपने बारे में उन पर छोड़ देती हूं. मैंने इन सब अफवाहों के साथ रहना सीख लिया है. मैं पिछले 12 साल से इंडस्ट्री में हूं.’

प्रेग्नेंसी की खबरों पर इलियाना ने कहा था, ‘मैं प्रेग्नेंट नहीं हूं. हालांकि, मैं होती तो मुझे काफी खुशी होती. मैं हमेशा से ऐसा चाहती हूं. लेकिन अभी इसमें वक्त है. मैं अभी प्रेग्नेंट नहीं होना चाहती.’

Related Articles

Back to top button