मनोरंजन

इश्कबाज की मशहूर एक्ट्रेस ने चोरीछिपे कर ली शादी, वायरल हो रही है इनकी शानदार तस्वीरें…

अगर हम बात करें सितारों की तो आजकल आप ये तो देख ही रहे होंगे की आए दिन कई सारे सितारे शादी कर रहे हैं जिसकी वजह से पूरे इंडस्ट्री में एक खुशनुमा माहौल बना हुआ है। वहीं आपको ये भी बता दें की इसमें सिर्फ बॉलीवुड के सितारे ही नहीं बल्कि टीवी जगत के सितारे भी मौजूद हैं। जी हां जहां एक तरफ आप देख रहे हैं की फिल्मी जगत में शादियों का माहौल चल रहा है वहीं टीवी जगत की कई अभिनेत्रियां भी शादी कर रही है। जी हां आपको बता दें की बॉलीवुड और टीवी जगत में इन दिनों खूब जोरो से शादी का सीजन चल रहा है।

वहीं आपको बता दें की कुछ समय पहले आपने देखा होगा की बी टाउन में दीपवीर और निकयांका की शादियों की चर्चा ही हो रही थी तभी उसके बाद ईशा अंबानी की शादी हुई जिसकी चर्चा अभी भी लगातार हो रही है। वहीं अगर बात करें छोटे पर्दे कि तो कपिल शर्मा भी कल शादी के बंधन में बंध गये। वहीं आपको बता दें की हाल ही में टीवी के एक पॉपुलर चैनल के सीरियल ‘इश्कबाज’ में अनिका का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस सुर्भी चंदना ने भी शादी कर ली है।

जी हां आपको ये बता दें की ये टीवी जगत की मशहूर एक्ट्रेस में से एक हैं और उनके इस किरदार को कई लोग पसंद भी करते हैं, लेकिन क्या आप जानते है कि आज ‘इश्कबाज’ की फेमस एक्ट्रेस पहले टीवी के काफी मशहूर शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में भी नजर आ चुकी हैं। इतना ही नहीं वह टीवी के और भी कई सीरियल्स में नजर आ चुकी हैं। जी हाँ हम बात कर रहे है इश्कबाज की फेमस एक्ट्रेस अदिति गुप्ता की। दरअसल इन्होने 2 दिन पहले यानी 11 सितंबर को ही चोरी छिपे शादी कर ली खास बात तो ये है की उसी दिन ही उनका जन्मदिन भी है अदिति बुधवार को अपने बॉयफ्रेंड कबीर चोपड़ा के साथ शादी के बंधन में बंध चुकी है।

यही कारण है की इनकी शादी के बाद ही तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर काफी ट्रेंड हो रहे है। वहीं आपको बताते चलें की दुल्हन के लिबास में अदिति बेहद ही ज्यादा खूबसूरत नजर आ रही थीं आप तस्वीरों में देख सकते हैं की लाइट गोल्डन कलर के लहंगे में दुल्हन बनी अदिति ने अपने ब्राइडल लुक को हैवी ज्वेलरी से पूरा किया है। शादी से पहले अदिति गुप्ता की कॉकटेल पार्टी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही थी।

अदिति का अफेयर टीवी प्रोड्यूसर एकता कपूर के फ्रेंड रिजवान बाचव से भी रहा है। रिजवान एक प्रोफेशनल मॉडल और इनवेस्टमेंट बैंकर हैं। अदिति और रिजवान एक-दूसरे को 5 सालों से जानते थे। दोनों की मुलाकात एक कॉमन फ्रेंड ने कराई थी। शुरुआत में दोनों दोस्त थे लेकिन, इसके बाद में एक दूसरे को डेट करने लगे। दोनों का अफेयर लगभग दो साल तक चला था।

Related Articles

Back to top button