Entertainment News -मनोरंजन

इसी साल हिंदू रिती रिवाजों से शादी करेंगे सलमान-कैटरीना

बॉलीवुड मे आज सलमान खान के फैंस का सबसे बड़ा सवाल उनकी शादी का रहा है।हर कोई आज सलमान खान की शादी देखने के लिए उत्साहित है और वही सलमान जहां भी अपने फैंस के इंटरेक्ट होते है हमेशा उनसे शादी के बारे में सवाल करते है अब लीजिए आखिरकार सलमान ने शादी का फैसला ले ही लिया जी हां आपको बता दें फैंस की इस उत्साहिता को देख सलमान ने भी शादी करने की ठान ली।

इसी साल हिंदू रिती रिवाजों से शादी करेंगे सलमान-कैटरीना आपको बता दें पिछले महीने जब सलमान खान कपिल शर्मा के शो में आए थे तो उन्होनें कहा था कि फिल्म में उनकी शादी होती है गौरतलब है सलमान खान की बहुत कम फिल्मो में उनकी शादी दिखाई गई है लेकिन उन सभी फिल्मो में फिल्म भारत में सलमान खान की शादी देखना काफी दिलचस्प होने वाला है।

जी हां ये सुन कर तो हर कोई खुश होगा लेकिन आपको बता दें दरअसल सलमान अपनी रीयल नहीं बल्कि रील लाइफ मे कैटरीना संग शादी करने जा रहे है।फिल्म भारत की स्क्रीप्ट की मांग के अनुसार सलमान खान को फिल्म मे अपनी बॉस बनी कैटरीना के साथ सात फेरे लेकर उनकी मांग में सिंदूर भरना ही होगा।

अब भले ही ये रील लाइफ में होता दिखेगा लेकिन फैंस को इससे भी बड़ी खुशी मिलने वाली है।सलमान के फैंस तो वैसे भी कैटरीना के साथ उन्हे काफी पसंद करते है।ऐसे में दोनो की शादी देखना इस फिल्म को हिट की सीढ़ी पर पहुंचाने जैसा हो जाएगा।

फिल्म की बात करें तो ये फिल्म भारत पाकिस्तान के साल 1971 के विभाजन पर आधारित है।फिल्म को अली अब्बास जफर डायरेक्ट कर रहे है ये फिल्म की लास्ट शुटिंग है इसके बाद फिल्म का ट्रेलर ही सामने आएगा वही फिल्म को जून में ईद के मौके पर रिलीज किया जाएगा।

Related Articles

Back to top button