मनोरंजन

इस अभिनेत्री ने तीन महीने पहले गुपचुप बचपन के दोस्त से शादी कर सबको हैरान कर दिया था, अब 6 महीने की हैं प्रेग्नेंट

अभी हाल ही में  जहां एक ओर  सोनम कपूर की शाही शादी सुर्खियों में बनी रही, तो वहीं सोनम के बाद एक्ट्रेस नेहा धूपिया ने अचानक अपनी शादी की ख़बर देकर हर किसी को चौंका दिया था और अभी नेहा की शादी को चंद रोज़ ही गुज़रे थे की  सोशल मीडिया पर उनकी प्रेग्नेंसी को लेकर अफ़वाहों का बाज़ार गर्म है. अफ़वाह है कि नेहा शादी से पहले ही प्रेग्नेंट हो गई थीं, इसलिए उन्होंने जल्दबाज़ी में गुपचुप तरीके से शादी कर ली|

वही , इन सब बातों को उनके पिता ने कोरी अफवाह बताया था नेहा के पिता का कहना है कि अंगद बेदी के परिवार वाले और उनके परिवार ने मिलकर तय किया कि जब बच्चे एक-दूसरे से शादी करना चाहते हैं, तो फिर शादी में देर क्यों की जाए |वहीँ नेहा के पति अंगद ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा था की , ‘हमें लगता है कि अगर आपको एक प्लेटफॉर्म दिया जाता है कि आप किसी से भी इंट्रैक्ट कर सकते हैं तो इसका गलत इस्तेमाल नहीं होना चाहिए. यदि आप बेतुके कमेंट्स करेंगे तो एक पति के तौर पर मैं ये सब बर्दाश्त नहीं कर सकता. यदि आप कुछ अच्छा नहीं बोल सकते तो कुछ गंदा भी मत बोलिए.’

लेकिन  अब शादी के तीन महीने बाद नेहा सही में प्रेग्नेंट हैं। नेहा ने प्रेग्नेंसी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं, नेहा अपने पति अंगद के साथ बेबी बंप के साथ नजर आ रही हैं।नेहा धूपिया ने इंस्टाग्राम पर बेबी बम्प के साथ तस्वीरें शेयर कर अपने फैन्स को खुशखबरी दी है। इन तस्वीरों में नेहा धूपिया अंगद बेदी की बाहों में हैं और अंगद बेदी उनके पेट की ओर इशारा कर रहे हैं।

नेहा धूपिया ने इस फोटो के साथ मैसेज लिखा हैः “नई शुरुआत हो रही है…हम तीन…सतनाम वाहे गुरु.” इस तरह से काफी लंबे समय से नेहा धूपिया की प्रेग्नेंसी को लेकर चल रहे कयासों पर विराम लग गया है।नेहा और अंगद ने तीन महीने पहले 10 मई 2018 को दिल्ली में गुरद्वारे में अपने परिवार और कुछ दोस्तों किमौजूदगी में शादी की थी।शादी की पहली तस्वीर में नेहा धूपिया गुलाबी रंग का लहंगा और अंगद बेदी सफेद शेरवानी में दिखाई दे रहे थे।

नेहा धूपिया ने भी अपनी शादी की जानकारी ट्वीट कर ही दी थी। उन्होंने लिखा था कि आज मैंने जीवन का सबसे अच्छा फैसला किया है। मैंने अपने पुराने दोस्त… हसबैंड से शादी कर ली है।गौरतलब है कि अंगद बेदी भी फिल्म एक्टर हैं। उन्होंने ‘फालतू’ फिल्म से डेब्यू किया था। उन्होंने हाल ही में सलमान खान के साथ ‘टाइगर ज़िंदा है’ फिल्म में काम किया था।

नेहा काजोल के साथ फि़ल्म हेलिकॉप्टर एला में नजऱ आएंगी जो इस साल 12 अक्टूबर को रिलीज़ होगी और इसीके साथ वो शो रोडिज़ को भी जज कर रही हैं।वहीं दूसरी तरफ अंगद हाल ही में रिलीज हुई फि़ल्म सूरमा में नजऱ आए थे। इसके अलावा अंगद बेदी टाइगर ज़िंदा है के दूसरे पार्ट में भी नज़र आ चुके है । पूर्व क्रिकेटर बिशन सिंह बेदी के बेटे अंगद बेदी दिल्ली के लिए रणजी खेल चुके हैं और उन्होंने मॉडलिंग में हाथ आजमाने के बाद एक्टिंग में कदम रखा.

अंगद बेदी ने रेमी डीसूजा की ‘फालतू’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. अंगद ‘उंगली’, ‘पिंक’, ‘टाइगर जिंदा है’ में नजर आ चुके हैं और उनकी अगली फिल्म ‘सूरमा’ है.सूत्र बताते हैं कि सीक्रेट मैरिज का प्लान नेहा का था. क्यूंकि नेहा चाहती थीं कि शादी में सिर्फ फैमिली और क्लोज फ्रेंड्स आए.

Related Articles

Back to top button