Entertainment News -मनोरंजन

इस एक्टर की बॉडी देख अच्छे-अच्छे बॉडी बिल्डर के छूटे पसीने, आपने पहले कभी नही देखीं होंगी ऐसी तस्वीरें

दोस्तों बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में अभिनेता सलमान खान बहुत ही फैमस अभिनेताओ में से एक है, सलमान खान की बॉडी फिल्म इंडस्ट्री में सबसे अच्छी मानी जाती है,  नए युग के लड़के भी 53 साल के सलमान खान को फॉलो करते हैं। क्योंकि सभी सलमान खान की तरह बॉडी बनाना चाहते हैं।लेकिन सलमान खान के बारे में नहीं बल्कि उससे भी जबरदस्त बॉडी वाले अभिनेता के बारे में बताएंगे, जिसका नाम टाइगर श्रॉफ है। टाइगर श्रॉफ बॉलीवुड के उभरते हुए सितारे है, टाइगर ने फिल्म जगत में आते है धमाल मचा दिया है, उनकी फिल्म बाघी और बाघी 2 लोगो को बहुत पसंद आई थी।

बता दे की अभिनेता टाइगर  श्रॉफ को बचपन से ही जूडो कराटे और डांसिंग का शौक था

इसी वजह से उनका गठीला शरीर है। वह रितिक रोशन के तगड़ी प्रतिद्वंदी है लेकिन फिर भी ऋतिक को वह अपना गुरु मानते हैं. हाल ही में रितिक रोशन ने अपने ब्रांड एच आर एक्स का टाइगर को ब्रांड अंबेसडर बनाया था।

ऋतिक रोशन के मुकाबले करते है बेहतर डांस

जिस तरह ऋतिक रोशन डांसिंग और अच्छी बॉडी के लिए मशहूर हैं उसी तरह टाइगर श्रॉफ भी जाने जाते हैं।लड़कियों के बीच टाइगर श्रॉफ की अच्छी खासी प्रसिद्धि है। बता दे कुछ दिन पहले टाइगर की मस्कुलर बॉडी वाली तस्वीरें वायरल हुई थी।

कड़ी मेहनत कर के बनाई ऐसी बॉडी

जिसमें उनके बायसेप्स और एब्स साफ दिख रही है। यदि आपने जिम किया होगा तो भली-भांति जानते होंगे। क्योंकि बॉडी बनाना कोई आम बात नहीं है।

बॉडी देख अच्छे-अच्छे बॉडी बिल्डर के छूटे पसीने

अमीरी और पैसों वाली जिंदगी में सुख सुविधाएं है लेकिन जब आप जिम जाते हैं तो वहां कड़ी मेहनत करनी पड़ती है। वजन उठाने पड़ते हैं। तभी अच्छी बॉडी और सिक्स एब्स बनते हैं।

बता दें टाइगर श्रॉफ जैसे चॉकलेटी एक्टर ने जी तोड़ मेहनत करके अच्छी बॉडी को अपना बनाया है

टाइगर श्रॉफ की आने वाली फिल्म का नाम स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 है। इस फिल्म में चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे डेब्यू करेगी। यदि आपने स्टूडेंट ऑफ द ईयर का पहला पार्ट देखा होगा तो इस फिल्म के लिए जरूर उत्साहित होंगे। क्योंकि पहले वाले सीक्वल से तीन सेलिब्रिटीओं ने बॉलीवुड में कदम रखा था जो सफल है।

Related Articles

Back to top button